विज्ञापन
Story ProgressBack

Suhani Bhatnagar Passes Away: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का मात्र 19 साल की उम्र में निधन, गलत ट्रीटमेंट के कारण गई यंग एक्ट्रेस की जान

Suhani Bhatnagar Passes Away: आमिर खान की सुपर हिट फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का रोल करने वाले एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का मात्र 19 साल की उम्र में निधन हो गया. सुहानी का बीते कुछ दिनों से फरीदाबाद में इलाज चल रहा था.

Read Time: 3 min
Suhani Bhatnagar Passes Away: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का मात्र 19 साल की उम्र में निधन, गलत ट्रीटमेंट के कारण गई यंग एक्ट्रेस की जान
आमिर खान की फिल्म दंगल में काम करने वाली सुहानी भटनागर का निधन.

Suhani Bhatnagar Passes Away: दंगल गर्ल सुहानी भटनागर का मात्र 19 साल की उम्र में निधन हो गया. सुहानी की मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सुहानी ने 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की सुपरहिट हिट दंगल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. सुहानी ने इस फिल्म में बबीता फोगाट के बचपन के रोल निभाया था. सुहानी की मौत की खबर मिलने पर आमिर खान भी गमजदा दिखे. उनकी टीम ने सुहानी भटनागर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि सुहानी आफ हमारे दिलों में हमेशा स्टार रहेंगीं. 

गलत ट्रीटमेंट के कारण हुई सुहानी की मौत

शुरुआती जानकारी के अनुसार सुहानी भटनागर की मौत गलत ट्रीटमेंट की वजह से हुई. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था. इसके इलाज के लिए वो जो दवाइयां ले रही थीं, उसके रिएक्शन के चलते सुहानी की तबीयत और बिगड़ गई थी. उनकी पूरी बॉडी में पानी भर गया था. इसी रिएक्शन के चलते शुक्रवार शाम उनका निधन हो गया. शनिवार को सेक्टर-15 फरीदाबाद के अजरौंदा श्मशान घाट में सुहानी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

आमिर खान की टीम बोलीं- आप हमेशा स्टार रहेंगीं

सुहानी भटनागर अपने परिजनों के साथ फरीदाबाद के सेक्टर 17 में रहती थीं. सुहानी की मौत की खबर पर आमिर खान की टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'सुहानी के गुजर जाने की खबर से हम दुखी हैं. उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं. सुहानी बेहद टैलेंटेड लड़की थीं, हमेशा टीम प्लेयर बनकर काम करती थीं. उनके बिना दंगल अधूरी रहती. सुहानी आप हमारे दिलों में हमेशा स्टार रहेंगीं.'

पढ़ाई के कारण लिया था फिल्मों से ब्रेक

बता दें कि सुहानी का सबसे चर्चित रोल दंगल फिल्म का ही है. वो इस फिल्म के अलावा वो कुछ टीवी एड में भी नजर आई थीं. हालांकि बाद में उन्होंने काम से ब्रेक लेकर पढ़ाई पूरी करने का फैसला किया. लेकिन लोग उनकी अदाकारी और देखते उससे पहले एक गलत ट्रीटमेंट के कारण सुहानी की मौत हो गई. 

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फिल्मों में थी दंगल 

बताते चलें कि साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'दंगल' बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है. दंगल ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर लाइफटाइम 2,023 करोड़ रुपए की कमाई कर इतिहास रचा था. नितेश तिवारी निर्देशित इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में आमिर खान ने रेसलर महावीर फोगाट का रोल प्ले किया था. जबकि सुहानी भटनागर ने महावीर की छोटी बेटी बबीता फोगाट के बचपन का रोल किया था.

यह भी पढ़ें - ओंकारा, मकबूल और कमीने फेम निर्देशक प्रेमंचद की कालजयी कहानी पर बनाएंगे फिल्म!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close