विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

गदर 2 का ट्रेलर रिलीज, तारा सिंह और सकीना के फैंस ने दिया रिएक्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल गदर 2 में एक बार फिर सिनेमाघरों में धमाका मचाने को तैयार है, जिसके ट्रेलर पर फैंस रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

Read Time: 2 min
गदर 2 का ट्रेलर रिलीज, तारा सिंह और सकीना के फैंस ने दिया रिएक्शन
गदर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई हिट फिल्म गदर का सीक्वल गदर 2 रिलीज के लिए तैयार है, जो कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में तूफान लाने वाला है. इसी बीच फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो कि फैंस के बीच छाया हुआ है. वहीं तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को फैंस अपना बेतहाशा प्यार देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ट्रेलर की बात करें एक भीड़ ऐलान कर रही है- अगला जुम्‍मा दिल्‍ली में! पाकिस्‍तान में गजवा-ए-हिंद के झंडे बुलंद हो रहे हैं. वहीं इसके बाद तारा सिंह को सेना का अधिकारी यह बताता है कि जंग के आसार हैं. बैकअप की तैयारी करना चाहते हैं. फ‍िर एंट्री होती है तारा सिंह यानी सनी देओल की, जो कहता है कि तुम तारा सिंह को नहीं पहचानते, दुश्‍मन से पूछो वो कौन है. बस फिर क्या है इस सीन के बाद फैंस भी दीवाने हो गए हैं. 

बता दें, गदर 2 रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और अजय कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्‍कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा हैं. यह 2001 की फिल्म गदर का सीक्वल है. फिल्म में तारा सिंह और सकीना की कहानी को आगे बढ़ाया गया है. गदर 2 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है.

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close