विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs AUS, World Cup 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले फिर लाइम लाइट में आईं क्या बोलीं उर्वशी रौतेला, जानें ऐसा क्या कहा

India vs Australia: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज गुजरात के अहमदाबाद शहर के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में 20 साल पहले भी दोनों टीमों के बीच फाइनल मैच खेला गया था. तब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बाजी मारी थी,और इस बार बारी हमारी है.

Read Time: 3 min
IND vs AUS, World Cup 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले फिर लाइम लाइट में आईं क्या बोलीं उर्वशी रौतेला, जानें ऐसा क्या कहा
जयपुर:

India Vs Australia LIVE Score, Cricket World Cup 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार 19 नवंबर को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. ऐसे जुनूनी माहौल में आमजन से लेकर कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी इस मैच का क्रेज देखने को मिल रहा है. लगभग सभी इंडस्ट्री के स्टार इस फाइनल मैच को देखने के लिए अहमदाबाद का रुख कर रहे हैं. कुछ इसी तरह बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी टीम इंडिया को चीयर करने के लिए अहमदाबाद गई हैं. आइये आपको बताते है कि उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी को लेकर क्या कहा...

"मेरा विश्वास है इंडिया ही वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतेगी. वैसे तो मैं पेरिस में पहले ही एफिल टावर के सामने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लॉन्चिंग प्रोग्राम में उसे किस और टच कर चुकी हूं. जो कि काफी ज्यादा डिवाइन एक्सपीरियंस (देवत्व की अनुभूति) था. लेकिन वो लॉन्चिंग का सपना तभी पूरा होगा जब इंडिया उस ट्रॉफी को हमेशा के लिए घर लेकर के आएगा. और मुझे पूरा भरोसा है कि भारत ही आज का मैच जीतेगा और ट्रॉफी अपने पाले में जीतेगा.

वहीं जब उनसे पूछा गया कि इंडियन क्रिकेट टीम में कौन उनका पसंदीदा खिलाड़ी है, तो उन्होंने कहा कि सारे के सारे प्लेयर ही मेरे फेवरेट प्लेयर हैं.

इससे पहले एक्ट्रेस उर्वशी ने बताया था कि 15 अक्टूबर, 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए भारत और पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच के दौरान उनका 24 कैरेट गोल्ड वाला Iphone खो गया था. इसके बाद उन्होंने इसे लेकर एक और पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने शेयर किया था कि फोन चोरी करने वाले का मेल आया है. वहीं फोन चुराने वाले शख्स ने एक्ट्रेस से उनका Iphone लौटाने के बदले अपने भाई के कैंसर का इलाज करवाने की डिमांड की थी.

आपको बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया तीसरी बार विश्व कप खिताब हासिल करने की कोशिश करेगी. भारतीय क्रिकेट टीम इस सीरीज में शानदार फॉर्म में है और लीग चरण के अपने सभी 9 मैच जीतकर अंक तालिका में टॉप पर है. आपको बता दें कि 1983 और 2011 की विश्व विजेता टीम भारत ने मुंबई के वानखेड़े में हुए टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close