विज्ञापन
Story ProgressBack

Under 19 World Cup Final: कप्तान उदय सहारण के गृहनगर में जबर्दस्त उत्साह, बहन बोलीं- 'भारत जरूर जीतेगा वर्ल्ड कप'

U19 World Cup India vs Australia Final Match: श्रीगंगानगर के मयूर स्कूल के ग्राउंड में उदय सहारण ने काफी अरसा तक अपने खेल की प्रैक्टिस की ऐसे में स्कूल में खास तैयारी की गई है. स्कूल के ग्राउंड में एक बड़ी स्क्रीन लगाकर फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का टेलीकास्ट किया जाएगा.

Read Time: 2 min
Under 19 World Cup Final: कप्तान उदय सहारण के गृहनगर में जबर्दस्त उत्साह, बहन बोलीं- 'भारत जरूर जीतेगा वर्ल्ड कप'
भारतीय कप्तान उदय सहारन

Under 19 World Cup Final Match: आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत की अंडर 19 क्रिकेट टीम का फाइनल मुकाबला आज दोपहर ऑस्ट्रेलिया से होगा. इस मुकाबले में भारतीय टीम की कप्तानी राजस्थान का बेटा श्रीगंगानगर निवासी उदय सहारण कर रहा है. ऐसे में उदय सहारण के होमटाउन श्रीगंगानगर में फाइनल मैच को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है.

श्रीगंगानगर के मयूर स्कूल के ग्राउंड में उदय सहारण ने काफी अरसा तक अपने खेल की प्रैक्टिस की ऐसे में स्कूल में खास तैयारी की गई है. स्कूल के ग्राउंड में एक बड़ी स्क्रीन लगाकर फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का टेलीकास्ट किया जाएगा.

वहीं, उदय सहारण के पिता संजीव सहारण पूरे परिवार के साथ इसी ग्राउंड में मैच देखेंगे, जहां कई अन्य लोगों को भी आमंत्रित किया गया है. उदय सहारण की मां ने कहा, वह काफी खुश है कि उनका बेटा भारत को रिप्रेजेंट कर रहा है. उन्होंने कहा कि वह भगवान से प्रार्थना करती हैं कि भारत विश्व कप जीत कर लाए.

पिता संजीव सहारण ने कहा कि भारतीय टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और उनके अनुसार टीम अवश्य ही विश्व कप लेकर आएगी और ऑस्ट्रेलिया से मिली हार का बदला चुकाएगी.

वहीं, उदय सहारण की बहन स्निग्धा सहारण ने कहा कि भारतीय टीम का हर प्लेयर काफी अच्छा खेल रहा है और उसे गर्व है कि उसका भाई भारत की टीम का कप्तान है. उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी भारत को रिप्रेजेंट कर रहे हैं ऐसे में टीम भावना से खेलते हुए भारत अवश्य विश्व कप जीतेगा.

ये भी पढ़ें-U-19 WC Final: एक बार फिर इंडिया Vs आस्ट्रेलिया, WTC और वर्ल्डकप 2023 का बदला लेगा अपना उदय

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close