विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

जान्हवी कपूर ने जूनियर एनटीआर के साथ काम करने पर जाहिर की खुशी, बोलीं- सपना सच हुआ

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने वर्षों से फिल्मों में अपनी कड़ी मेहनत और परफॉर्मन्स के कारण ग्लोबली और तारीफ़ हासिल की है. विभिन्न राजनयिक, अभिनेता, निर्देशक और फिल्म निर्माता एनटीआर जूनियर के प्रति अपने स्नेह को व्यक्त करने से नहीं कतराते हैं

Read Time: 2 min
जान्हवी कपूर ने जूनियर एनटीआर के साथ काम करने पर जाहिर की खुशी, बोलीं- सपना सच हुआ
जान्हवी कपूर ने जूनियर एनटीआर के साथ काम करने पर जाहिर की खुशी
नई दिल्ली:

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने वर्षों से फिल्मों में अपनी कड़ी मेहनत और परफॉर्मन्स के कारण ग्लोबली और तारीफ़ हासिल की है. विभिन्न राजनयिक, अभिनेता, निर्देशक और फिल्म निर्माता एनटीआर जूनियर के प्रति अपने स्नेह को व्यक्त करने से नहीं कतराते हैं और उनके काम के फैंस की इस लिस्ट में वर्तमान में बॉलीवुड की पसंदीदा जान्हवी कपूर भी शामिल हैं, जो पहले काम करने की इच्छा को लेकर जाहिर कर चुकी हैं. इस अभिनेता के साथ. हालांकि उनका सपना मार्च में पूरा हो गया जब निर्माताओं ने घोषणा की कि उन्होंने देवारा को साइन किया है, जो कोर्तला शिवा द्वारा निर्देशित है.

मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर के साथ काम करने के अपने सपने को पूरा करने के बारे में अभिनेत्री ने कहा, "मैं वास्तव में जूनियर एनटीआर के साथ काम करके बहुत खुश हूं, मुझे लगता है कि एक साल तक मैं यही कहती थी, 'प्लीज मुझे मौका मिले,' और अब आखिरकार यह हो गया.'' एक छोटे से ब्रेक के बाद, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें एक विशाल जल दृश्य शामिल है और इसे हैदराबाद में फिल्माया जाएगा.

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, देवारा में मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान हैं. फिल्म का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है. यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है और आर रत्नावेलु छायाकार हैं. सुबु सिरिल को कला निर्देशक और श्रीकर प्रसाद को संपादक नियुक्त किया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close