Kota Factory 3:अब इंतजार हुआ खत्म! कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, धांसू अंदाज में फैंस को दी खुशखबरी

Kota Factory 3 Trailor Release Date: 'सचिव जी' के बाद अब फैंस 'जीतू भैया' को देखने के लिए बेसब्र हो रहे है.जीतू भैया फिर से अपने स्टूडेंट्स को अनोखे अंदाज में आईटी पढ़ाने के जल्द आने वाले है, लेकिन उसकी सीरीज की रिलीज से पहले ‘कोटा फैक्ट्री’ सीजन 3 का ट्रैलर लॉन्च के लिए बिलकुल तैयार है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Kota Factory 3 Trailor Release Date: 'सचिव जी' के बाद अब फैंस 'जीतू भैया' को देखने के लिए बेसब्र हो रहे है. 'पंचायत' में सचिव जी ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने के बाद ‘कोटा फैक्ट्री' सीजन 3  में धमाल मचाने की पूरी तैयारी कर ली है.  क्योंकि जीतू भैया फिर से अपने स्टूडेंट्स को अनोखे अंदाज में आईटी पढ़ाने के जल्द आने वाले है, लेकिन उसकी सीरीज की रिलीज से पहले ‘कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 का ट्रैलर लॉन्च के लिए बिलकुल तैयार है. इसी को लेकर फैंस के बीच मोस्ट अवेटेड सीरीज के ट्रेलर के नोटिफिकेशन को नए अंदाज में रिवील किया है. जिसे लेकर फैंस खासे खुश नजर आ रहे है.    

Advertisement

ट्रेलर की तारीख का एलान

कोटा फैक्टरी सीजन 3 के पोस्टर को लांच करने का नेटफ्लिक्स ने अनोखा तरीका निकाला है.  9 जून को जईई एडवांस के रिजल्ट जारी होने के बाद नेटफ्लिक्स ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में इसका ट्रेलर लांच करने का शेयर किया है. जिसे 4 घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.  जिसमें नेटफलिक्स ने लिखा की  इसे अपने टाइम टेबल का हिस्सा रखे. और कल इसे जरूर देखे. ‘कोटा फैक्ट्री' के निर्माताओं ने पोस्टर में खुलासा करते हुए बताया कि  ‘कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 का ट्रेलर 10 जून यानी मंगलवार को लांच किया जाएगा. जिसे सिर्फ नेटफ्लिक्स पर ही लॉन्च किया जाएगा. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर  शेयर हुए इस पोस्टर को तकरीबन 4 घंटे में ही हजारों से ज्यादा लाइक मिल चुके है. साथ ही लगातार यूजर्स पोस्ट पर शेयर कर कमेट कर रहे है. एक यूजर Screen patti ने लिखा कि अब अपना पहले वाला सिलेबस रिवाइज करना शुरू कर दो. दूसरे ने लिखा कि अब एक्साइटमेंट के कारण रिवीजन नहीं हो पाएगा.  तो चलिए  देखते है कि कल ट्रेलर रिलीज होने के बाद कैसा होगा जीतू भैया का अनोखा अंदाज. और कैसी रहेगी महेश्वरी और प्रोडजी के स्टूडेंट में कॉम्पीटिशन की जंग. सो जस्ट वेट वॉर फ्यू ऑवर.

Advertisement