विज्ञापन
Story ProgressBack

मुश्किल में मंडी भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत, एक अभिनेत्री को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि ट्रोलर्स पीछे पड़ गए

Mandi BJP Candidate Kangna Ranaut: कंगना रनौत को शायद इसका अंदाजा नहीं रहा होगा कि बरसों पहले अभिनेत्री उर्मिला मार्तोंडकर के खिलाफ गई उनकी प्रतिक्रिया उनकी भावी उम्मीदवारी पर चोट कर सकता है. कंगना की प्रतिक्रिया वाला वीडियो सोशल मीडिया पर अब हॉट केक की तरह बिक रहा है और ट्रोलर्स कंगना को कोस रहे हैं. 

Read Time: 2 mins
मुश्किल में मंडी भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत, एक अभिनेत्री को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि ट्रोलर्स पीछे पड़ गए
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

Kangna Ranaut In Trouble: हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घोषित की गई बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक अभिनेत्री के बारे में कई अनुचित टिप्पणी भारी पड़ती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स कंगना का जीना मुहाल कर दिया है. दरअसल, कंगना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ ऐसी प्रतिक्रिया थी कि लोग अब उनके पीछे पड़ गए हैं.

कंगना रनौत को शायद इसका अंदाजा नहीं रहा होगा कि बरसों पहले अभिनेत्री उर्मिला मार्तोंडकर के खिलाफ गई उनकी प्रतिक्रिया उनकी भावी उम्मीदवारी पर चोट कर सकता है. कंगना की प्रतिक्रिया वाला वीडियो सोशल मीडिया पर अब हॉट केक की तरह बिक रहा है और ट्रोलर्स कंगना को कोस रहे हैं. 

कंगना रनौत ने उर्मिला को कहा था 'सॉफ्ट पोर्न स्टार

गौरतलब है कि कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में वे कहती नजर आती हैं, "मैंने उर्मिला मातोंडकर का वह इंटरव्यू देखा. वे मेरे संघर्ष का मजाक उड़ा रही थीं. मुझे बहुत दुख हुआ. उर्मिला मातोंडकर को कम से कम उनके एक्टिंग के लिए तो टिकट नहीं ही दिया गया है. उन्होंने कैसी फिल्में की हैं ये सबको पता है. अगर उन जैसी स्टार को टिकट मिल सकता है, तो मुझे क्यों नहीं मिलेगा". 

जया बच्चन के लिए कंगना ने दिया था विवादित बयान

ऐसे में अब यूजर्स सोशल मीडिया पर कंगना को ट्रोल करने लगे हैं. हाल ही में कंगना के लिए एक कांग्रेसी नेता ने आपत्तिजनक पोस्ट किया था, जिसके बाद कंगना ने नारी स्मिता पर हमले की बात उठाई थी. आपको बता दें कि 2020 में कंगना ने जया बच्चन के लिए एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को घेरा था. कंगना के इस बयान के बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में आए थे.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तीन बार के ग्रैमी अवार्ड विजेता रिकी केज का जयपुर में पहला शो, झूम उठी पिंक सिटी
मुश्किल में मंडी भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत, एक अभिनेत्री को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि ट्रोलर्स पीछे पड़ गए
Munawar Farooqui detained late night,  Detained after raided in hookah parlor
Next Article
Munawar Faruqui News: हुक्का बार रेड में पकड़े गए बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी, मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया
Close
;