विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को ड्रीम गर्ल 2 के जरिए किया जागरूक, बताए सड़क सुरक्षा के नियम

मुंबई पुलिस ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अपने अनोखे सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाती है. इस बार, मुंबई पुलिस ने एक अनोखे तरीके से सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने का फैसला किया.

Read Time: 2 min
मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को ड्रीम गर्ल 2 के जरिए किया जागरूक, बताए सड़क सुरक्षा के नियम
मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने लोगों ड्रीम गर्ल 2 अंदाज में किया जागरूक
नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अपने अनोखे सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाती है. इस बार, मुंबई पुलिस ने एक अनोखे तरीके से सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने का फैसला किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और फिल्म के सॉन्ग 'दिल का टेलीफोन' का इस्तेमाल किया, जिसमें एक आदमी को बाइक चलाते समय फोन पर बात करते और ट्रैफिक नियम तोड़ते हुए देखा जा सकता है. 

जैसे ही वह सड़क के दूसरी ओर पुलिस को देखता है तो वह अचानक गाड़ी मोड़ लेता है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया है- ड्रीम गर्ल का कॉल? इसे सभी के लिए दुःस्वप्न न बनाएं! आज वो अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा परफॉर्मेंस देने जा रहा है. परिणाम बहुत अधिक खतरनाक हो सकते हैं! पिछले हफ्ते, आयुष्मान खुराना को बिहार की समस्तीपुर पुलिस इकाई ने फिल्म में उनके किरदार पूजा के लिए सराहना की थी क्योंकि उन्होंने कहा था कि उनके किरदार ने उन्हें साइबर धोखाधड़ी पर बात फैलाने में मदद की थी.

आयुष्मान खुराना की फिल्मों ने समय-समय पर समाज के मुद्दों को सामने रखा है. ड्रीम गर्ल एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म थी और अब ड्रीम गर्ल 2 इस 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है और यह निश्चित है कि यह ब्लॉकबस्टर होगी!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close