विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

नई ड्रीम गर्ल ने की पुरानी ड्रीम गर्ल से मुलाकात, आयुष्मान खुराना ने इस अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन

यह मुलाकात सिर्फ दो ड्रीम गर्ल्स के बारे में नहीं थी, बल्कि यह "ड्रीम गर्ल 2" की दुनिया की भी एक झलक भी पेश करती है.

Read Time: 2 min
नई ड्रीम गर्ल ने की पुरानी ड्रीम गर्ल से मुलाकात, आयुष्मान खुराना ने इस अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन
जब ओरिजनल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने मॉडर्न ड्रीम गर्ल पूजा से की मुलाकात
नई दिल्ली:

क्या हुआ जब बॉलीवुड की ओरिजनल ड्रीम और पूजा के रूप में रील ड्रीम गर्ल का हुआ मिलन? ये भी भला कोई सोचने वाली बात है! एंटरटेनमेंट का एक्सप्लोजन हुआ और क्या. जी हां, जब बीते जमाने की आइकोनिक "ड्रीम गर्ल", हेमा मालिनी और आज की जमाने की सेंसेशनल "ड्रीम गर्ल",पूजा यानी आयुष्मान खुराना, आमने-सामने आए और बहुप्रतीक्षित "ड्रीम गर्ल 2" को मिलकर प्रमोशन किया, तो फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल आसमान छूने लगा. 

हेमा मालिनी के लेजेन्ड्री चार्म और आयुष्मान खुराना की वाइब्रेंट एनर्जी को एक साथ लाते हुए, यह खास पल ड्रीम गर्ल की विरासत का जश्न मनाता है जिसने पीढ़ियों से लोगों के दिलों पर राज किया है. इस दौरान दोनों एक्टर्स ने कई किस्से और कहानियां शेयर की और खूब एंजॉय किया, जिसने समय से परे सपनों और किरदारों की टाइमलेस अपील पर रोशनी डाली. यह मुलाकात सिर्फ दो ड्रीम गर्ल्स के बारे में नहीं थी, बल्कि यह "ड्रीम गर्ल 2" की दुनिया की भी एक झलक भी पेश करती है. इसी के साथ ही फिल्म का अपकमिंग सीक्वल पहले से कहीं ज्यादा एंटरटेनमेंट, मस्ती और अनोखे किरदारों का वादा भी करता है.

"ड्रीम गर्ल 2" का प्रमोशन पुरानी यादों और नई क्रिएटिविटी को एक साथ लाता है. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close