विज्ञापन
Story ProgressBack

New Year 2024: नए साल का जश्न मनाने जैसलमेर पहुंचे स्टार कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ

Happy New Year 2024: स्टार कपल हाथों में हाथ डालकर जैसलमेर एअरपोर्ट से निकलते हुए देखे गए. जैसलमेर एअरपोर्ट पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ सफेद टॉप और काली जींस में नजर आईं, जबकि विकी कौशल लंबे कोट और बूट में नजर आए.

Read Time: 2 min
New Year 2024: नए साल का जश्न मनाने जैसलमेर पहुंचे स्टार कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ-विकी कौशल (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल रविवार को नए साल का जश्न मनाने पत्नी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ जैसलमेर पहुंच गए हैं. दोनों स्टार कपल को एअरपोर्ट पर सामने देखकर लोगों को हूजूम इक्ट्ठा हो गा. बता दें, नए साल के आगाज का जश्न मनाने के लिए देशी और विदेशी सैलानी हर साल स्वर्णगनरी जैसलमेर में भारी संख्या में पहुंचते हैं.

सैम बहादुर से चर्चा में आए विकी कौशल और कैटरीना हवाई मार्ग जैसलमेर पहुंचे और एअरपोर्ट से निकलने पर उन्हें देखने के लिए लोगों को तांता लग गया.ऐसा लगता है कि जैसलमेर पहुंचा स्टार कपल स्वर्णनगरी के रेंत में नए साल का जश्न मनाने की तैयारी करके आया है.

Latest and Breaking News on NDTV
स्टार कपल हाथों में हाथ डालकर जैसलमेर एअरपोर्ट से निकलते हुए देखे गए. जैसलमेर एअरपोर्ट पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ सफेद टॉप और काली जींस में नजर आईं, जबकि विकी कौशल लंबे कोट और बूट में नजर आए.

 गौरतलब है विकी कौशल स्टारर फ‍िल्‍म सैम बहादुर भी दर्शकों ने खूब पंसद किया. सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर बनी फ‍िल्‍म को समीक्षकों ने अच्‍छी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि रणबीर कपूर स्टारर एनिमल के साथ रिलीज हुई सैम बहादुर को इसका खामियाजा उठाना पड़ा और फिल्म कमाई के मामले में फिसड्डी साबित हुई. 

वहीं, कैटरीना कैफ जल्द ही हॉरर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को रिलीज होगी. मेरी क्रिसमस में कैटरीना के अपोजिट विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी.

श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म मेरी क्रिसमस पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन एनिमल और सैम बहादुर के साथ टकराव को देखते हुए कैटरीना की फिल्म इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया. श्रीराम राघवन हॉरर और क्राइम थ्रिलर फिल्मों के लिए मशहूर हैं, इनमें अंधाधुन और बदलापुर प्रमुख हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close