लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए सलमान खान से मांगी गई 5 करोड़ की फिरौती, मुंबई ट्रैफिक पुलिस के पास आया मैसेज

2015 से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई काला हिरण शिकार मामले में फंसे अभिनेता सलमान खान की हत्या करना चाहता है. उसने कई कोशिशें भी की हैं, मगर अभी तो वो सफल नहीं हो पाया है. ऐसे में अब दुश्मनी खत्म करने के लिए फिरौती वाला मैसेज भेजा गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Mumbai News: मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है. इस मैसेज को भेजने वाले अनजान शख्स ने लिखा, 'इसे हल्के में मत लेना. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहता है और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहता है, तो उसे 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो जाएगी.' अब मुंबई पुलिस की एक टीम इस मैसेज को भेजने वाला का पता लगाने में जुट गई है.

Advertisement

अभिनेता की हत्या के लिए 25 लाख की सुपारी

सलमान खान को जान से मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी निकाली गई थी. गुरुवार को लॉरेंस बिश्नोई के एक खास गुर्गे को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार करने के बाद नवीं मुंबई पुलिस ने यह जानकारी दी थी. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुखबीर बलबीर सिंह उर्फ ​​सुखा के रूप में हुई. अधिकारियों ने बताया कि सुक्खा एक संदिग्ध पाकिस्तानी हैंडलर डोगर के साथ संपर्क में था जो इस साजिश को अंजाम देने के लिए हथियार हासिल करने की योजना बना रहा था.

Advertisement

'बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में भी होगी पूछताछ'

अधिकारी ने बताया कि नवी मुंबई पुलिस राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में भी सुखबीर सिंह से पूछताछ करेगी. पूर्व मंत्री सिद्दीकी (66) की 12 अक्टूबर की रात मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में उनके बेटे एवं विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने अब तक चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें हरियाणा निवासी गुरमैल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश के रहने वाले धर्मराज राजेश कश्यप (19) शामिल हैं. वे दोनों कथित शूटर हैं. गिरफ्तार किए गए दो अन्य व्यक्ति हरीश कुमार बालकराम निषाद (23) और ‘‘सह- षड्यंत्रकारी'' एवं शुभम लोणकर का भाई प्रवीण लोणकर हैं. प्रवीण पुणे का रहने वाला है.

Advertisement