विज्ञापन
Story ProgressBack

शाहरूख-सलमान सबको पीछे छोड़ा, बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है एनिमल, 5 दिन में कमाएं 450 करोड़

Animal Worldwide Box Office Collection: वर्ष 2029 में कबीर सिंह बनाकर हिंदी बेल्ट के दर्शकों पर धाक जमाने वाले निर्देशक संदीप सिंह बंगा की फिल्म एनिमल ने तीसरे दिन 71.46 करोड़ और चौथे दिन 43.96 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया था. 

Read Time: 3 min
शाहरूख-सलमान सबको पीछे छोड़ा, बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है एनिमल, 5 दिन में कमाएं 450 करोड़
एनिमल फिल्म पोस्टर

Animal Box Office Collection Day 5: साल 2023 में रिलीज हुई किंग खान शाहरूख खान की फिल्म पठान ने थियेटर में जमकर कमाई की, फिर उसके बाद आई सन्नी देओल की फिल्म गदर 2 तूफानी कमाई का रिकॉर्ड तोड़ डाला, फिर किंग खान की जवान और सलमान खान की टाइगर 3 ने भी जमकर कमाई की थी.

साल के अंत में रिलीज हुई अभिनेता रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ( Animal Collection)ने कमाई के मामले सबको पीछे छोड़ दिया है. ए सर्टिफिकेट और 3 घंटे और 27 मिनट लंबी एनिमल को देखने दर्शक थियेटर में लगातार पहुंच रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल ने महज 5 दिनों में पूरी दुनिया में 450 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है, जबकि भारत में 300 करोड़  (Animal Ka Box Office Collection) पार कर चुकी है. एनिमल में पहले वीकेंड पर धुआंधार कमाई की है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो पांचवे दिन यानी पहले मंगलवार को एनिमल ने 38.25 करोड़ की कमाई भारत में की है, जिसके बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में 283.74 हो गया है. वहीं, वर्ल्डवाइड कमाई 450 करोड़ पार हो गया है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. 

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल नंबर 1 वर्ल्डवाइड फिल्म बन गई है. एनिमल 450 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Animal Worldwide Box Office Collection) पार कर एक नया मुकाम हासिल कर चुकी है, जो कि 5 दिनों में रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. 

चार दिनों में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 63.8 करोड़ की कमाई एनिमल ने की थी, जिसमें हिंदी में 54.75 करोड़, तेलुगू में 8.55 करोड़, तमिल में 4 लाख, कन्नड़ में 9 लाख और मलयालम में 1 लाख की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन 66.27 करोड़ में हिंदी में 58.37 करोड़, तेलुगू में 7.3 करोड़, तमिल में 5 लाख, कन्नड़ में 9 लाख और मलयालम में 1 लाख का कलेक्शन फिल्म ने किया.

वर्ष 2029 में कबीर सिंह बनाकर हिंदी बेल्ट के दर्शकों पर धाक जमाने वाले निर्देशक संदीप सिंह बंगा की फिल्म एनिमल ने तीसरे दिन 71.46 करोड़ और चौथे दिन 43.96 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया था. 

ये भी पढ़ें-रोमांटिक फिल्म 'औरों में कहां दम था' में रिपीट होगी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी, 2025 में रिलीज होगी मूवी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close