विज्ञापन
Story ProgressBack

लौट आए सिद्धू मूसेवाला, पिता की गोद में खिलखिलाते नजर आए, वीडियो देख फैन्स हुए भावुक

Sidhu Moose Wala:सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के करीब चार साल बाद सिंगर मां चरण कौर ने 58 वर्ष की उम्र में एक बेटे को जन्म दिया है. पिता बलकौर सिंह ने सिद्धू मूसेवाला के भाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जहां वो बेटे को गोद में लेकर बैठे हुए हैं.

Read Time: 2 min
लौट आए सिद्धू मूसेवाला, पिता की गोद में खिलखिलाते नजर आए, वीडियो देख फैन्स हुए भावुक

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है. यह ऐसा कुछ है, जो पुनर्जन्म के किस्सों को आकार देते हैं. बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मों गढ़ी गई है, जिनकी कहानी पुनर्जन्म पर बेस्ड है. इनमें सुभाष घई निर्देशित कर्ज और राकेश रोशन निर्देशित करण-अर्जुन प्रमुख हैं. 

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के करीब चार साल बाद सिंगर मां चरण कौर ने 58 वर्ष की उम्र में एक बेटे को जन्म दिया है. पिता बलकौर सिंह ने सिद्धू मूसेवाला के भाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जहां वो बेटे को गोद में लेकर बैठे हुए हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में पिता बलकौर सिंह न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए दिख रहे हैं. वहीं उनके चेहरे की खुशी सबकुछ बयां कर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद जहां सेलेब्स बधाईयां देते हुए दिख रहे हैं तो वहीं फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आए वीडियो डॉक्टर्स और नर्स के साथ बलकौर सिंह दिख रहे हैं. वहीं, उनके हाथ में जब बेटे को देते हैं तो उनके चेहरे की खुशी देखने लायक है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि 'सिद्धू मूसेवाला वापस आ गए हैं. 

सिंगर सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने घर में नन्हे मेहमान आने की खबर की पुष्टि की थी. हालांकि पहले अफवाह थी कि जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया है, लेकिन सुरक्षा कारणों से पिता बलकौर सिंह ने इसे खारिज किया.

मई, 2022 में पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जो कि उनके माता-पिता की इकलौती औलाद थे. इस खबर से फैंस ही नहीं सेलेब्स को भी झटका लगा था.

ये  भी पढृें-Fact Check: 'बबीता जी' ने जेठालाल के बेटे 'टप्पू' से कर ली सगाई? वायरल हो रहे मजेदार मीम्स

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close