विज्ञापन
Story ProgressBack

सिंघम अगेन का पोस्टर रिलीज, दीपिका पादुकोण के इस नए लुक ने फैंस में बढ़ाई एक्साइटमेंट

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन का पोस्टर रिलीज किया जिसके बाद फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिली. फिल्म की लेडी सिंघम यानी दीपिका पादुकोण का धाकड़ लुक देखने को मिला. 

Read Time: 2 min
सिंघम अगेन का पोस्टर रिलीज, दीपिका पादुकोण के इस नए लुक ने फैंस में बढ़ाई एक्साइटमेंट
सिंघम अगेन के पोस्टर में दिखी दीपिका पादुकोण की तस्वीर

Singham Again Poster Release: एक समय में सिंघम मूवी का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा था. दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था. साथ ही दर्शक इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे. अब इसके दूसरे वर्जन की अपडेट निकलकर सामने आई है. सिंघम अगेन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस फिल्म का पोस्टर लांच किया है जिसने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है.

अजय देवगन की इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लेडी सिंघम के तौर पर एंट्री हो रही है, और वह फिल्म में शक्ति शेट्टी का किरदार निभाएंगी. इस पोस्टर में दीपिका की एंट्री कॉप यूनिवर्स में करवाई और उन्हें लेडी सिंघम बनकर आने से दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. रोहित शेट्टी ने तो दीपिका पादुकोण को हीरो तक बता डाला है.

लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण का दमदार रोल

रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन का नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण सिंघम अजय देवगन की तरह पंजे वाला पोज करती नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा है, 'मेरी हीरो...रील में भी और रियल में भी. लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण.' इस पोस्ट के जरिए यह तो तय हो गया है कि इसमें कुछ तो खास होने वाला है. साथ ही इस फिल्म दीपिका का दमदार रोल लोगों को एक खास अनुभव देने वाला है. 

पोस्टर में वर्दी पहनी नजर आईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण यानी लेडी सिंघम को इस पोस्टर में पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है. उनकी आंखों पर चश्मा है और सिंघम वाला पोज है. दीपिका पादुकोण की इस फोटो पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. सिंघम अगेन में अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे. इसका पोस्टर रिलीज होते ही फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिससे पता चलता है कि इस फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- एक्टर पकंज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़, झारखंड में हुए हादसे में बहनोई की मौत, बहन की हालत गंभीर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close