सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पोस्ट शेयर कर बताई बड़ी बात

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक साथ खूबसूरत तस्वीर भी अपने फैंस के लिए साझा की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 23 जून 2024 को कोर्ट मैरिज की है. वहीं कोर्ट मैरिज के बाद उन्होंने अपनी शादी का ऐलान किया. इसके साथ ही उन्होंने एक साथ खूबसूरत तस्वीर भी अपने फैंस के लिए साझा की है. जबकि फोटो के साथ सोनाक्षी ने एक पोस्ट भी लिखा है. इस पोस्ट में सोनाक्षी एक बड़ी बात बताई है.

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ तीन फोटो शेयर की है. जिसमें पहली तस्वीर में जहीर सोनाक्षी को चूमते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में जहीर इकबाल शादी के कागजों पर साइन करते हुए दिख रहे हैं. इसमें सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी हैं जो इमोशनल नजर आ रहे हैं. तीसरी फोटो में कपल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहा है. 

सोनाक्षी ने लिखा खूबसूरत पोस्ट

फोटो शेयर करने के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट में लिखा, आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया…और इस पल तक ले आया… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… हम अब पति-पत्नी हैं. यहां प्यार, उम्मीद और एक दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अब से लेकर हमेशा के लिए. सोनाक्षी- ज़हीर 23.06.2024. 

Advertisement

अब यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. वहीं दुल्हे-दुल्हन की लूक की बात करें तो  एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के लिए क्रिम कलर की खूबसूरत साड़ी में दिख रही है. जबकि सिंपल ज्वैलरी के साथ बालों में सफेद फूल लगाया हुआ है. वहीं जहीर वाइट कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं.