विज्ञापन
Story ProgressBack

लॉरेंस बिश्नोई और गैंगवार खत्म होगा, सलमान खान से मुलाकात के बाद बोले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे ने सलमान खान के पिता और प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान से मुलाकात की. जहां उन्होंने सुरक्षा को लेकर आश्वस्त किया.

Read Time: 2 min
लॉरेंस बिश्नोई और गैंगवार खत्म होगा, सलमान खान से मुलाकात के बाद बोले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे
महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे ने की सलमान खान से मुलाकात

Lawrence Bishnoi: इन दिनों लॉरेंस बिश्नोई की पूरे देश में चर्चा हो रही है. वजह यह कि बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने एक बार फिर न केवल सलमान खान को धमकी दी है, बल्कि उनके घर पर फायरिंग भी की. 14 अप्रैल को सुबह 5 बजे उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 7 राउंड फायरिंग की गई. वहीं इस घटना के दो दिन बाद महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे खुद सलमान खान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की.

एकनाथ शिंदे ने सलमान खान के पिता और प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान से मुलाकात की. जहां उन्होंने सुरक्षा को लेकर आश्वस्त किया.

बिश्नोई को खत्म कर देंगे

सलमान खान से मुलाकात के बाद जब महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे उके घर से निकले तो उन्होंने कहा कि सरकार उनके साथ है. फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हम इस मामले की पूरी जांच करेंगे. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी गैंग या गैंगवार की इजाजत नहीं दी जाएगी. हमारी सरकार ऐसा नहीं होने देगी. हम लॉरेंस बिश्नोई को खत्म कर देंगे.

फायरिंग करने वाले आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

इस घटना के बाद महाराष्ट्र पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी. पुलिस को सूचना मिली की आरोपी मुंबई-अहमदाबाद हाईवे की दिशा में फरार हुए थे. इसके बाद सारी सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया गया. इसी दौरान पुलिस को आरोपियों के गुजरात के कच्छ जिले के भुज में होने की सूचना मिली. जिसके बाद भुज पुलिस को सूचना दी गई.

इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से दोनों आरोपियों को एक मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया गया. इन दोनों की पहचान निखिल गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई. बताया जाता है कि दोनों बिहार के चंपारण जिले के एक ही गांव के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंः कौन है सागर पाल ? जिसने सलमान खान के घर पर चलाई गोली, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close