विज्ञापन

BJP की वो खास रणनीति, जिससे हर चुनाव में मिलती जीत, NDTV से बातचीत में PM मोदी ने बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बीजेपी की वो खास रणनीति के बारे में बताया, जिससे उसे हर चुनाव में जीत मिलती रही.

BJP की वो खास रणनीति, जिससे हर चुनाव में मिलती जीत, NDTV से बातचीत में PM मोदी ने बताया
पीएम मोदी

PM Modi Exclusive Interview In NDTV: लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में है. गुरुवार यानी 25 मई को छठे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. वहीं 01 जून को अंतिम और सातवें चरण के लिए मतदान होगा. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कई मुद्दों पर खुलकर बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी की सफलता का राज बताया.

PM मोदी ने बताई BJP की रणनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार चुनाव में जीत दर्ज करने के पीछे की रणनीति के बारे में बात करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान के सभी भू भागों में, समाज के सभी वर्गों में, चाहे गांव हो या शहर हो..सभी जगह बीजेपी ने अपना स्थान बनाया है. बीजेपी की सफलता लंबी तपस्या का फल है और संगठन की ताकत है. 30 वोटर्स के ऊपर बीजेपी का एक कार्यकर्ता रहे, इतने बारीकी से प्लानिंग है. जो संगठन की शक्ति है, जो सारी चीजों को चैनलाइज्ड करे.

'हर स्तर पर बीजेपी के पास नेता है'

पीएम मोदी ने कहा कि दूसरी बात है कि सटीक नेतृत्व. मुझे लंबे समय से पार्टी की लीडरशिप का अवसर मिला है, तो मेरी एक पहचान बनी है. जब एक व्यक्ति का ट्रैक रिकॉर्ड भरोसा पैदा करता है. लोगों को हवाबाजी नहीं लगता है. बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड लोगों के बीच भरोसा पैदा करता है. लोगों को लगता है कि हर स्तर पर बीजेपी के पास नेता है. जिसका बेनिफिट बीजेपी को मिल रहा है. महिलाओं की सक्रियता बढ़ी है. खेल के मैदान से जब महिलाएं जीतकर आती तो संदेश पूरे समाज में जाता है.  

विपक्ष के पास भी अनुभव है- PM मोदी

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं किसी को कम नहीं आकता हूं. विपक्ष के पास भी अनुभव है. वे विपक्ष को दुश्मन नहीं मानते. उन्होंने 60-70 साल तक देश में शासन किया है. उन्होंने जो अच्छे काम किए हैं उनसे सीखना चाहता हूं. वो मुझे सुज्ञाव दे सकते हैं. ये देश 140 करोड़ लोगों का है. सभी लोगों को सुज्ञाव देने का अधिकार है. मेरा लक्ष्य विकास है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: राजस्थान में चिट्ठी पॉलिटिक्स पर किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, बोले- 'मैं विपक्ष की भूमिका...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से 10 रुपये लेकर घर से निकले थे भैरों सिंह शेखावत, राजस्थान CM से लेकर उपराष्ट्रपति की कुर्सी तक किया सफर
BJP की वो खास रणनीति, जिससे हर चुनाव में मिलती जीत, NDTV से बातचीत में PM मोदी ने बताया
Stock Market on Budget Huge fluctuations and unstable trends were seen in the stock market amid the presentation of the budget
Next Article
Stock Market on Budget: बजट पेश होने के बीच शेयर बाजार में भारी उतार-चढ़ाव, अस्थिर रुझान दिखे
Close