विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV पर PM मोदी का Exclusive इंटरव्यू, बोले- 'मैं सोचता बड़ा हूं, लेकिन जमीन से जुड़ा हूं'

PM Modi Interview on NDTV: एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के साथ पीएम मोदी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज रात 8 बजे NDTV नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा.

Read Time: 3 mins
NDTV पर PM मोदी का Exclusive इंटरव्यू, बोले- 'मैं सोचता बड़ा हूं, लेकिन जमीन से जुड़ा हूं'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

PM Modi On NDTV: देश में जारी लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज रात 8 बजे NDTV नेटवर्क पर प्रसारित होने जा रहा है. पीएम मोदी का ये इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और व्यापक इंटरव्यू होगा, जो आपको भविष्य के भारत की झलक दिखलाएगा. आज रात 8 बजे पीएम मोदी NDTV पर अर्थव्यवस्था, राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लोकल, हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए देश के सवालों के जवाब देते हुए दिखाई देंगे.

'...लेकिन जमीन से जुड़ा हूं'

पीएम मोदी ने अपने इंटरव्यू में बीजेपी को इस लोकसभा चुनाव में मिलने जा रही ऐतिहासिक जीत के दावे के साथ, सक्सेस के 4'S' मंत्र दिए हैं. पीएम मोदी का कहना है कि इंसान को बड़ा सोचना चाहिए, लेकिन जमीन से जुड़ा रहना चाहिए. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया, 'कॉन्फिडेंस होता है तो भी मैं कभी जताता नहीं हूं. ओवर कॉन्फिडेंस में कभी जीता नहीं हूं. मैं जमीन पर नित्य जीवन का हिसाब किताब करके कदम रखने वाला इंसान रहा हूं. सोचता बड़ा हूं. सोचता दूर का हूं. लेकिन जमीन पर जुड़ा रहता हूं.'

पीएम ने दिया सक्सेस का मंत्र

सक्सेस के 4 'S' मंत्र के बारे में बताते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'एक तो स्कोप बहुत बड़ा होना चाहिए और यह टुकड़ों में नहीं होना चाहिए. दूसरा स्केल बहुत बड़ा होना चाहिए और फिर स्पीड भी इन दोनों के अनुसार होनी चाहिए. स्कोप, स्केल और स्पीड के साथ स्किल भी होनी चाहिए. ये चारों चीजें अगर हम मिला लेते हैं तो मैं समझता हूं कि हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं.'

'नया रिकॉर्ड सेट करेगी बीजेपी'

एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में पीएम मोदी ने कहा है कि इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रही है. लोगों को सरकार पर भरोसा है. आज देश को महसूस हो रहा है कि एक ऐसी सरकार है, जिसे हमारे दुखों की चिंता है, जिसे हमारे सपनों का अंदाज है, जो हमारे सामर्थ्य को बढ़ाने का प्रयास करती है. सरकार के प्रति भरोसा है. इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड सेट करने जा रही है.

इंटरव्यू के साथ विश्लेषण भी मिलेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया का यह पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia भी लाइव देख सकेंगे. हमारी वेबसाइट NDTV राजस्थान पर भी आप प्रधानमंत्री मोदी के इस इंटरव्यू की हर खास बात और उसका विश्लेषण पढ़ सकेंगे. 

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV पर PM मोदी का Exclusive इंटरव्यू, बोले- 'लोगों को सरकार पर भरोसा, जीत का रिकॉर्ड बनाएगी BJP'
NDTV पर PM मोदी का Exclusive इंटरव्यू, बोले- 'मैं सोचता बड़ा हूं, लेकिन जमीन से जुड़ा हूं'
PM Modi Cabinet New Tradition of Global Standard Note, Narendra Modi reveals in Exclusive Interview on NDTV
Next Article
Exclusive: मोदी कैबिनेट की नई परंपरा क्या है? NDTV पर PM ने खुद किया खुलासा
Close
;