विज्ञापन

हाथरस में स्कूल की 'तरक्की' के लिए प्रबंधक ने दे दी 11 साल के बच्चे की बलि, 5 गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, इस घटना की जड़ स्कूल के प्रबंधक दिनेश बघेल के पिता जशोधन सिंह से है, जो तंत्र-मंत्र करता था. स्कूल प्रबंधक और उसके पिता ने बच्चे की हत्या इसलिए की क्योंकि उनका मानना था कि बच्चे की बलि देने के बाद उनका स्कूल और काम धंधा अच्छा चलने लगेगा.

हाथरस में स्कूल की 'तरक्की' के लिए प्रबंधक ने दे दी 11 साल के बच्चे की बलि, 5 गिरफ्तार

Hathras News: यूपी के हाथरस जिले के सहपऊ क्षेत्र में बच्चे की हत्या मामले में पुलिस ने एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा किया है. जानकरी के अनुसार, स्कूल की तरक्की के लिए तांत्रिक क्रिया के तहत 11 साल के कृतार्थ की बलि दी गई है. सहपऊ पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह घटना रासगवां गांव के एक आवासीय स्कूल डीएल पब्लिक स्कूल में हुई है. दूसरी कक्षा के छात्र कृतार्थ कुशवाहा की हत्या गला दबाकर की गई थी. छात्र का शव स्कूल प्रबंधक की कार से बरामद किया गया था. इस मामले में कई लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार 

मृतक के पिता कृष्ण कुमार की ओर से 23 सितंबर को सहपऊ थाना में तहरीर दी गई थी, जिसके आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए थाना सहपऊ पुलिस को निर्देश दिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राम प्रकाश सोलंकी, दिनेश बघेल, जशोधन सिह उर्फ भगत, लक्ष्मण सिंह, और वीरपाल सिंह उर्फ वीरू शामिल हैं. सभी आरोपी अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं.

तांत्रिक पिता के कहने पर दी बलि 

पुलिस के अनुसार, इस घटना की जड़ स्कूल के प्रबंधक दिनेश बघेल के पिता जशोधन सिंह से है, जो तंत्र-मंत्र करता था. स्कूल प्रबंधक और उसके पिता ने बच्चे की हत्या इसलिए की क्योंकि उनका मानना था कि बच्चे की बलि देने के बाद उनका स्कूल और काम धंधा अच्छा चलने लगेगा. उन्होंने स्कूल की तरक्की के लिए तांत्रिक क्रिया के तहत कृतार्थ की बलि दी.

लोगों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव

सीओ हिमांशु माथुर ने बताया कि यह एक भयानक और निंदनीय कृत्य है. सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस इस पूरे मामले में अब आवश्यक वैधानिक कार्रवाई कर रही है, आगे की जांच जारी है. मृतक छात्र के परिजनों ने बीते दिनों एसपी कार्यालय का भी घेराव किया था. हाथरस एसपी से छात्र के परिजनों ने जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने की मांग की थी. इस दौरान बड़ी संख्या महिलाएं भी मौजूद थीं.

यह भी पढ़ें - जयपुर: हाईकोर्ट में कर्मचारी के सुसाइड से हड़कंप, अशोक नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विश्व पर्यटन दिवस: राजस्थान की वो 10 जगह, जहां एक बार घूमना तो बनता ही है
हाथरस में स्कूल की 'तरक्की' के लिए प्रबंधक ने दे दी 11 साल के बच्चे की बलि, 5 गिरफ्तार
Microsoft Outage: There is a problem in the systems of airlines companies, computer systems are not working.
Next Article
भारत समेत दुनियाभर में Microsoft के कंप्यूटर्स में गड़बड़ी से मचा हड़कंप, फ्लाइट-स्टॉक एक्सचेंज दफ्तरों पर असर
Close