विज्ञापन

दौसा में अपने ही खेत में लगे बोरवेल में गिर गया किसान, हुई मौत

Borewell accident: बोरवेल की खुदाई हो गई थी और यह 160 फीट गहरा था. किसान रामनिवास (Ramniwas Meena) मीणा जब इसे देखने गया तो मिट्टी दरकने से उसका पैर फिसल गया.

दौसा में अपने ही खेत में लगे बोरवेल में गिर गया किसान, हुई मौत

Dausa: राजस्थान के दौसा जिले के एक गांव में एक व्यक्ति के बोरवेल में गिरने से मौत हो गई है. घटना दौसा जिले में लालसोट शहर के रामगढ़ पचवारा थाना इलाके के राणौली गांव की है. लालसोट के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) दिनेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि राणौली गांव में 45 वर्षीय किसान रामनिवास मीणा के खेत में बोरवेल लगाया जा रहा था. बोरवेल की खुदाई का काम हो गया और उसमें पाइप डालने का काम चल रहा था. इसी दौरान आज रामनिवास मीणा वहां पहुंच कर नीचे देख रहा था जब वहां की मिट्टी दरक गई और वह बोरवेल में गिर गया. प्रशासन के प्रयासों के बाद उसे बाहर निकाला जा सका मगर उसकी मौत हो गई.

20 फीट पर अटका किसान

एएसपी दिनेश कुमार अग्रवाल के अनुसार बोरवेल की खुदाई हो गई थी और यह 160 फीट गहरा था. किसान रामनिवास मीणा जब इसे देखने गया तो मिट्टी दरकने से उसका पैर फिसल गया. बोरवेल में गिरने के बाद वह 20 फीट की गहराई पर अटक गया था.

Latest and Breaking News on NDTV

जेसीबी और ट्रैक्टर से की गई खुदाई

इसके बाद गांव में बात फैल गई. गांव के सरपंच ने प्रशासन को सूचित किया. सूचना मिलने के बाद प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच गए. बचाव कार्य के लिए JCB मशीन और ट्रैक्टर को लाया गया और किसान को बचाने के लिए खुदाई की जाने लगी. पुलिस और SDRF की आपदा प्रबंधन टीमों को भी बुलाया गया.

तमाम प्रयासों के बाद किसान को बाहर निकाल लिया गया लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई. लगभग डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद शव को बोरवेल से बाहर निकाला गया. शव को उसके परिजन को सुपुर्द कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-: राजस्थान में 25 साल की महिला बोरवेल में गिरी, किसी को नहीं चला था पता, बाद में हुआ खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भारी बारिश के बाद अब डेंगू और चिकनगुनिया का डर, बूंदी में मामले बढ़ने के बाद अलर्ट
दौसा में अपने ही खेत में लगे बोरवेल में गिर गया किसान, हुई मौत
protest in Bhilwara bjp against sahara mla ladulal pitliya and his son Vijay, video becomes viral
Next Article
भीलवाड़ा में बीजेपी विधायक के बेटे को लेकर पार्टी में मचा हंगामा, वायरल हुआ वीडियो
Close