विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में 25 साल की महिला बोरवेल में गिरी, किसी को नहीं चला था पता, बाद में हुआ खुलासा

राजस्थान के गंगापुर सिटी (Gangapur City) जिले के बामनवास थाना क्षेत्र में एक 25 साल की महिला बोरवेल में गिर गई है. बताया जा रहा है कि यह बोरवेल खेत में बना हुआ था.

Read Time: 3 min
राजस्थान में 25 साल की महिला बोरवेल में गिरी, किसी को नहीं चला था पता, बाद में हुआ खुलासा
बोरवेल में गिरी 25 साल की महिला.

Rajasthan News: राजस्थान में बोरवेल (Borwell) में छोटे बच्चों के गिरने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. बोरवेल को लापरवाही से न ढकने पर अक्सर ऐसे हादसे होते हैं. इसके बावजूद जिम्मेदारी से बोरवेल के गड्ढे को ढकते नहीं हैं. अब एक नया मामला सामने आया है. राजस्थान के गंगापुर सिटी (Gangapur City) जिले के बामनवास थाना क्षेत्र में एक 25 साल की महिला बोरवेल में गिर गई है. बताया जा रहा है कि यह बोरवेल खेत में बना हुआ था. वहीं महिला को बचाने के लिए प्रयास शुरू हो चुकी है. 

बताया जा रहा है कि महिला के बोरवेल में गिरने के बारे में किसी को नहीं पता था. पहले उसके घर से गायब होने के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. लेकिन बाद में पता चला कि महिला बोरवेल में गिर गई हैं. 

95 फीट की गहराई में हाथ आया नजर

बामनवास उपखंड अधिकारी अंशुल ने बताया कि बामनवास के गुडला गांव में महिला अपने घर के पीछे खेत में बने कच्चे बोरवेल में गिर गई है. महिला को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि बोरवेल में मोबाइल की रोशनी करके देखने पर 95 फीट की गहराई में एक हाथ नजर आया है. उन्होंने बताया कि महिला को बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाने के प्रयास किये जा रहे है. राज्य आपदा मोचन बन (SDRF) और राष्ट्रीय आपदा मोचन बन (NDRF) को सूचित कर दिया गया है.

मंगलवार रात से गायब थी महिला

उपखंड अधिकारी अंशुल ने बताया कि महिला के परिजनों से प्रारंभिक बातचीत में पता चला कि महिला बीती रात मंगलवार से घर से गायब थी. महिला स्वयं बोरवेल में जा गिरी या उसे किसी ने गिराया है इसकी जांच की जा रही है.

बामनवास के पुलिस उपाधीक्षक संतराम ने बताया कि मोना बाई (25) के बोरवेल में गिरने की सूचना बुधवार को अपराह्न पुलिस को मिली. उन्होंने बताया कि परिजन जब महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहे थे तो उन्होंने उसकी चप्पल बोरवेल के बाहर देखने पर पुलिस को सूचित किया.

उन्होंने बताया कि महिला मंगलवार रात आठ बजे से घर से गायब थी. खेत पर हाल ही में 100 फीट गहरा बोरवेल खोदा गया था. बोरवेल में पानी नहीं है. संतराम ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और महिला को सुरक्षित निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः क्रिकेट में जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, दोस्त ने ही बैट से पीटकर उतारा मौत के घाट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close