विज्ञापन
Story ProgressBack

क्रिकेट में जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, दोस्त ने ही बैट से पीटकर उतारा मौत के घाट

क्रिकेट खेलने के दौरान दोनों टीमों के बच्चों में बढ़ा विवाद जान लेने पर आ पहुंचा, इसमें 17 साल के नाबालिक बच्चे को उसके साथी ने बैट से पीटकर मार डाला.

Read Time: 4 min
क्रिकेट में जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, दोस्त ने ही बैट से पीटकर उतारा मौत के घाट
फाइल फोटो

Rajasthan News: झालावाड़ के भवानी मंडी शहर में क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद में एक 17 वर्षीय किशोर की क्रिकेट के बैट से सर पर वार करके हत्या कर दी गई. किशोर की मौत के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और मौके पर मौजूद लोगों ने हंगामा कर दिया. इस स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं. फिलहाल स्थिति पूरी तरह से काबू में बताई जा रही है.

जीत जश्न मनाना पड़ा भारी

भवानी मंडी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना भवानी मंडी स्थित राजस्थान टेक्सटाइल मिल की श्रमिक कॉलोनी में घटित हुई, जहां लगभग 5000 श्रमिक निवास करते हैं. भवानी मंडी थाना अधिकारी ने बताया कि श्रमिक कॉलोनी में रहने वाले अजय कुमार का 17 वर्षीय पुत्र प्रकाश मंगलवार को क्रिकेट मैच खेलने गया था. जहां प्रकाश की टीम मैच जीत गई. इसके बाद जब प्रकाश और उसके साथी जीत का जश्न मना रहे थे तो दूसरी टीम से खेलने वाले मुकेश मीणा को उनका जश्न मनाना इतना नागवार गुजरा की वह लड़ाई झगड़े पर उतारू हो गया.

बैट से सिर पर किया गंभीर वार

मैच के दौरान प्रकाश और मुकेश के बीच कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया और मुकेश मीणा ने प्रकाश के सर पर क्रिकेट के बल्ले से वार कर दिया. इसके बाद प्रकाश घायल हो गया, जिसको परिजन तुरंत उपचार के लिए भवानी मंडी के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसको नून अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. परिजनों ने प्रकाश को नून अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से कुछ समय बाद उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए कोटा रैफर कर दिया गया. बाद में परिजन प्रकाश को लेकर कोटा चले गए गए. कोटा के एक अस्पताल में प्रकाश का उपचार किया जा रहा था जहां उसने मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया.

खबर सुनते ही आक्रोशित हुए लोग

बुधवार को जैसे ही प्रकाश की मौत की सूचना भवानी मंडी राजस्थान टेक्सटाइल मिल के श्रमिक कॉलोनी में पहुंची तो वहां लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. मृतक प्रकाश और हमलावार मुकेश का घर श्रमिक कॉलोनी में पास होने के चलते तनाव की स्थिति पैदा हो गई, इसके चलते पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जब्ता तैनात किया गया. साथ ही पुलिस की मौजूदगी में ही मृतक प्रकाश का शव उसके घर लाया गया.

पुलिस जब्ता तैनात

भवानी मंडी थाना अधिकारी मांगे लाल यादव ने बताया कि आरोपी मुकेश मीणा को पुलिस ने डिटेन कर लिया है, मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि फिलहाल शांति बनी हुई है और घटनास्थल और आरटीएम श्रमिक कॉलोनी में पुलिस जब्ता ऐहतियात के तौर पर तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का नाम लिए बिना कांग्रेस पर बरसे PM Modi, बोले- 'खरगे ने मनोरंजन की कमी पूरी कर दी'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close