Gajendra Singh Shekhawat: गजेंद्र सिंह शेखावत को मिला आज शाम कैबिनेट मंत्री की शपथ के लिए लेटर, तीसरी बार बनेंगे मंत्री

गजेंद्र सिंह शेखावत को मिला कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने का आमंत्रण पत्र, तीसरी बार बनेंगे मंत्री

Advertisement
Read Time: 2 mins
गजेंद्र सिंह शेखावत तीसरी बार केंद्रीय मंत्री बनेंगे

PM Modi 3.0 Cabinet: जोधपुर से सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत तीसरी बार केंद्रीय मंत्री बनने जा रहे हैं. उन्हें मंत्रिमंडल सचिव की तरफ से आज शाम कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने का आमंत्रण पत्र मिला है. शेखावत तीसरी बार मंत्री बनेंगे. पत्र में प्रधानमंत्री डेज़िग्नेट नरेंद्र मोदी की सिफारिश पर उन्हें शपथ लेने का आमंत्रण आया है. 

मंत्रिमंडल सचिव के हवाले से लिखे गए पत्र के मुताबिक ,मनोनीत प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति को केंद्रीय मंत्रिपरिषद में कैबिनेट मंत्री के रूप में आपकी नियुक्ति की सिफारिश की है. मैं यह बताने के लिए लिख रहा हूं कि राष्ट्रपति ने इस सिफारिश को सहर्ष स्वीकार कर लिया है. शपथ ग्रहण समारोह रविवार, 9 जून, 2024 को 1915 बजे निर्धारित किया गया है.राष्ट्रपति भवन में जब राष्ट्रपति पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे.'

मंत्रिमंडल सचिव के द्वारा भेजा गया पत्र

'समारोह के सुचारू संचालन को सुविधाजनक बनाने की दृष्टि से, आपसे अनुरोध है कि आप शपथ ग्रहण समारोह के समय से एक घंटा पहले राष्ट्रपति भवन पहुंचें और मनोनीत मंत्रियों के लिए निर्धारित क्षेत्र में बैठें.'

गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से कहा है कि, प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें तीसरी बार उनकी टीम में शामिल किया है.  उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने मुझे लगातार तीसरी बार अपनी टीम में शामिल कर देश की सेवा करने का अवसर दिया है. हम प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक टीम के रूप में काम करेंगे और सभी वादों को पूरा करेंगे और देश की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- PM Modi Shapath Grahan Samaroh LIVE updates: मोदी की टी पार्टी का वीडियो आया सामने, खट्टर ने बताया-मोदी ने क्यों रखी थी टी पार्टी?