विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

दुल्हन ने भाई के साथ रिक्रिएट किया अपने बचपन का डांस, Video देख इमोशनल हुए लोग, जमकर की तारीफ

वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "उनके हर कदम के साथ, उनका बंधन मजबूत होता गया."

Read Time: 3 min
दुल्हन ने भाई के साथ रिक्रिएट किया अपने बचपन का डांस, Video देख इमोशनल हुए लोग, जमकर की तारीफ
दुल्हन ने भाई के साथ रिक्रिएट किया अपने बचपन का डांस
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया उन पोस्टों से भरा पड़ा है जो लोगों को अपने बचपन की यादें ताज़ा करते हुए दिखाते हैं. इस भाई और बहन ने इस ट्रेंड को फॉलो किया लेकिन एक प्यारे से ट्विस्ट के साथ. उन्होंने अपने बचपन का एक डांस वीडियो दोबारा बनाया और वह भी बहन की शादी के दौरान. वीडियो में उन्हें नच बलिए गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है.

यह वीडियो द वेडिंग शोबिज नामक वेडिंग कोरियोग्राफी एजेंसी के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. एजेंसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "उनके हर कदम के साथ, उनका बंधन मजबूत होता गया."

क्लिप की शुरुआत में सूट पहने एक शख्स को परफॉर्मेंस की शुरुआत करते हुए दिखाया गया है. एक बार जब वह शुरू होता है, तो दुल्हन यानी उसकी बहन, एक सुंदर नीला लहंगा पहने हुए, अपनी सीट से उठती हैं और उसके साथ डांस फ्लोर पर आ जाती है. इसके बाद दोनों फिल्म बंटी और बबली के गाने नच बलिए पर डांस करते हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, स्क्रीन के एक छोटे हिस्से में वह डांस क्लिप भी दिखाई देती है जिसे उन्होंने अपने बचपन में बनाया था.

देखें Video:

वीडियो तीन दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे अब तक करीब 8.8 लाख बार देखा जा चुका है. शेयर को 86,000 से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए तरह-तरह के कमेंट्स पोस्ट किए. कुछ लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स का उपयोग करके भी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने तारीफ में लिका, "शब्दों से परे अद्भुत, मनोरंजन वास्तव में एक महान भावना है." दूसरे ने शेयर किया, “वे मुझे रॉस और मोनिका की याद दिलाते हैं, भाई-बहन का रिश्ता कितना खूबसूरत है,” तीसरे ने लिखा, “मुझे बचपन का वीडियो पसंद है,” चौथे ने लिखा, “इस वीडियो को देखकर मेरी आँखों में आँसू आ गए और मैं अभिभूत हो गया. भाई-बहन का बंधन इतना पवित्र है कि एक-दूसरे के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती.'' 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close