विज्ञापन

Watch video: कबूतरों के अंडों का शिकार करने आया था कोबरा, धरती और आसमान के बीच लगा झूलने

Kota Viral Video: कोटा जिले से एक कोबरा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मकान की छत पर बने कबूतर के अंडों का शिकार करने के लिए पहुंचा था.

Watch video: कबूतरों के अंडों का शिकार करने आया था कोबरा, धरती और आसमान के बीच लगा झूलने
तारों में उलझा कोबरा

Cobra Viral Video: राजस्थान में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते जंगली जानवरों का सड़कों पर जानवरों का दिखना आम बात हो गई है. और इनके वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो कोटा जिले से भी सामने आया है. जो आवली रोजड़ी इलाके का है. इसमें एक कोबरा कबूतर के अंडों का शिकार करने के लिए एक घर की छत पर अचानक से पहुंच गया. लेकिन इस दौरान अपना संतुलन खोने के कारण वह छत से नीचे गिर गया और नीचे तारों में  जाकर उलझ गया. जिसे वह बार बार वहां से निकलने की कोशिश करने लगा. 

 फन उठाकर लगा फुफकारने 

यह देखकर परिवार के लोग घबरा गए. उन्होंने कोबरा को कबूतर के अंडों तक पहुंचने से पहले ही भगाने की बहुत कोशिश की.लेकिन वह उनके सामने आ गया और फन उठाकर उन पर फुफकारने लगा. यह देखकर वे डरकर पीछे हट गए. और वे तुरंत वन विभाग के साथ-साथ सांप पकड़ने वाले गोविंद शर्मा को सूचना दी.

तारों में रह गया था उलझकर

कोबरा की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम और स्नेक कैचर शर्मा दोनों घर पर पहुंचे. जहां उन्होंने कोबरा को तारों में उलझा हुआ देखा. शर्मा ने बड़ी सावधानी से कोबरा का रेस्क्यू किया और लाडपुरा के जंगल में छोड़ दिया. इसके बाद स्नेक कैचर शर्मा ने बताया कि घर में रहने वाली एक महिला ने बताया कि वह घर का काम कर रही थी, तभी उसे तेज आवाज सुनाई दी. उसने ऊपर देखा तो दंग रह गई.उसने कोबरा को तारों में उलझा हुआ देखा. आगे स्नेक कैचर शर्मा ने बताया कि रेस्क्यू किए गए कोबरा की लंबाई करीब चार फीट लंबी है. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan: सभापति के बेटे की दादागिरी! विरोध कर रहे व्यापारियों को धमकी...पुलिस मारेगी चार डंडे दो दिन होंगे जेल में बंद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Watch: किडनैपर या बच्चे का पिता... जयपुर के वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई? UP के कांस्टेबल की फिल्मी कहानी
Watch video: कबूतरों के अंडों का शिकार करने आया था कोबरा, धरती और आसमान के बीच लगा झूलने
Rajsamand Panther cub video wandering in search of prey trapped in cage
Next Article
Rajsamand Panther video: तीन दिन से चकमा दे रहा था पैंथर, पिंजरे में हुआ कैद
Close