विज्ञापन

Rajasthan: सभापति के बेटे की दादागिरी! व्यापारियों को धमकी... पुलिस मारेगी चार डंडे, 2 दिन जेल में कटेंगी रातें

WhatsApp Message viral: डीग जिले में आयोजित होने वाले श्री जवाहर प्रदर्शनी एवं ब्रज यात्रा मेले के उद्घाटन से पहले व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज वायरल हो रहा है.जिसमें व्यापारियों को पुलिस से गिरफ्तार करवाने की बात कही गई है.

Rajasthan: सभापति के बेटे की दादागिरी! व्यापारियों को धमकी... पुलिस मारेगी चार डंडे, 2 दिन जेल में कटेंगी रातें
सभापति का बेटा भरत सिंह टकसालिया

Deeg News: डीग जिले में आयोजित होने वाले श्री जवाहर प्रदर्शनी एवं ब्रज यात्रा मेले के उद्घाटन से पहले ही  व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज वायरल हो रहा है.यह मैसेज नगर परिषद चेयरमैन के बेटे का है जिसमें उन व्यापारियों को धमकाया जा रहा है. जो नगर परिषद की कमियों को उजागर करने और मेला मैदान के भूमि आवंटन को लेकर विरोध कर रहे हैं. इसमें वह विरोध कर रहे व्यापारियों को पुलिस से गिरफ्तार करवाने और उनकी दुकानें मेले से हटवाने की बात कर रहा है. इस  मैसेज के दौरान उसने अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. इस  मैसेज पर विरोध कर रहे पार्षदों के एक गुट ने नाराजगी जताई है.

सभापति के बेटे ने दी पिटवाने की धमकी

पार्षद राहुल लवानिया ने बताया कि 31 अगस्त से श्री जवाहर प्रदर्शनी एवं ब्रज यात्रा मेला शुरू होने जा रहा है. इस मेले में दुकानों के लिए भूमि आवंटन के लिए नगर पालिका परिषद की ओर से बोली लगाई गई थी. बोली लगाते समय आश्वासन दिया गया था कि बोली के माध्यम से प्राप्त दुकानों के सामने किसी अन्य व्यापारी की दुकान नहीं लगाई जाएगी. लेकिन अब बोली के दौरान करीब चार लाख में दुकानें खरीदने वाले व्यापारियों के सामने दुकानें दी जा रही हैं. इसका व्यापारी विरोध कर रहे हैं. उधर, इस बारे में जब मेला अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. साथ ही सभापति निरंजन सिंह टकसालिया के बेटे भारत सिंह टकसालिया के जरिए विरोध करने वाले मेला व्यापारियों को पुलिस से बंद करवाने और दुकान हटाने की धमकी दी गई है.

व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज पुलिस से पिटवाने की कही बात

चेयरमैन के बेटे ने डीग भाजपा नगर मंडल के व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज किया कि जिसने भी बोली लगाकर दुकान ली है, वह कहीं भी दुकान लगाने के लिए स्वतंत्र है और अगर कल किसी ने शांति भंग करने की कोशिश की तो पुलिस उसे चार डंडे मारेगी और दो दिन जेल में बंद होंगे.एसडीएम खुद मौके पर मौजूद रहेंगे और जो भी विरोध करेगा उसकी दुकान तुरंत हटा दी जाएगी. इस  मैसेज  पर नगर परिषद के पार्षदों के एक समूह ने नाराजगी जताई है.

एसडीएम ने मामले की जानकारी होने से किया इंकार

इस मैसेज को लेकर जब सभापति के बेटे भरत सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया. साथ ही कहा कि मैंने किसी को धमकी नहीं दी. मैसेज में कहा गया है कि जो भी विरोध करेगा, उसकी दुकान तुरंत हटा दी जाएगी. एसडीएम साहब वहां मौजूद रहेंगे और चार डंडे भी मारेंगे. इस मामले को लेकर जब एसडीएम डॉ. रवि गोयल से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है. साथ ही उन्होंने कहा कि जानकारी होने पर बताएंगे। हालांकि सभापति के बेटे द्वारा भेजा गया यह व्हाट्सएप मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मदन दिलावर के खिलाफ उतरा शिक्षक, बताया- सबसे बड़ा पलटू राम, की विभाग बदलने की मांग
Rajasthan: सभापति के बेटे की दादागिरी! व्यापारियों को धमकी... पुलिस मारेगी चार डंडे, 2 दिन जेल में कटेंगी रातें
Minister Kanhaiyalal warned officers in the departmental meeting in Jodhpur - 'My curse will be on any officer who does wrong'
Next Article
मंत्री कन्हैयालाल ने जोधपुर में विभागीय बैठक में अधिकारियों को दी चेतावनी- 'जो अधिकारी गलत काम करेगा उसे मेरा श्राप'
Close