Photo Gallery: राजस्थान में 45 डिग्री तापमान, चारों तरफ आग का घेरा; संत कर रहे अग्नि तप

भरतपुर में 45 डिग्री तापमान में अर्धनग्न शरीर और चारों ओर जलते अंगारों के बीच संत मानदास महाराज पिछले आठ दिनों से अग्नि तपस्या कर रहे है, गर्म हवाएं और लूं के थपेड़े भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ पा रही है. आस्था से भरपूर ये तपस्या भीषण गर्मी पर भारी पड़ रही है. इस अग्नि तप को करने का मुख्य उद्देश्य विश्वशान्ति और मानव कल्याण के साथ वायुमंडल को शुद्धिकरण करना है.

  • भरतपुर में  45 डिग्री के तापमान और सूरज की उगलती आग और तपती धरती पर अर्धनग्न शरीर और चारों ओर अंगारे की आग के बीच में संत मानदास महाराज कई दिनों से अग्नि तपस्या कर रहे है. (NDTV- Latitesh Khushwaha)
    भरतपुर में 45 डिग्री के तापमान और सूरज की उगलती आग और तपती धरती पर अर्धनग्न शरीर और चारों ओर अंगारे की आग के बीच में संत मानदास महाराज कई दिनों से अग्नि तपस्या कर रहे है. (NDTV- Latitesh Khushwaha)
  • Advertisement
  • यह तप उन्होंने 12 मई से शुरू किया था और 22 जून को इसका समापन होगा.  41 दिन में आठ दिन बीत गए अभी 33 दिन तक यह तप अभी और चलेगा.  (NDTV- Latitesh Khushwaha)
    यह तप उन्होंने 12 मई से शुरू किया था और 22 जून को इसका समापन होगा. 41 दिन में आठ दिन बीत गए अभी 33 दिन तक यह तप अभी और चलेगा. (NDTV- Latitesh Khushwaha)