राजस्थान में मानसून का जल तांडव शुरू, जोधपुर सहित कई जिलों से आई डराने वाली तस्वीरें

Rajasthan Flood: राजस्थान में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.कई जिलों में बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं.इसके कारण लोग काफी डरे हुए हैं.मौसम विज्ञान केंद्र जयपुर ने भी 16 अगस्त तक राहत की कोई उम्मीद नहीं जताई है.लगातार हो रही बारिश की बात करें तो बूंदी, चित्तौड़गढ़ और कोटा समेत राजस्थान के कई जिलों में पानी ने तबाही मचा दी है. बुधवार से लगातार हो रही बारिश के कारण सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है. इन इलाकों से आ रही तस्वीरें डराने वाली हैं.

Aug 05, 2024 08:08 IST
  • राजस्थान की ब्लू सिटी के हालात इस समय काफी भयावह हैं. हालात इतने खराब हो गए हैं कि देर रात हुई बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया है. वहीं भारी बारिश के कारण बोरानाडा थाना इलाके में एक फैक्ट्री की दीवार के नीचे सो रहे मजदूरों पर गिर गई, जिससे तीन मजदूरों की मौत हो गई.
    राजस्थान की ब्लू सिटी के हालात इस समय काफी भयावह हैं. हालात इतने खराब हो गए हैं कि देर रात हुई बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया है. वहीं भारी बारिश के कारण बोरानाडा थाना इलाके में एक फैक्ट्री की दीवार के नीचे सो रहे मजदूरों पर गिर गई, जिससे तीन मजदूरों की मौत हो गई.
  • Advertisement
  • चित्तौड़गढ़ में रविवार से भारी बारिश जारी है, जिसके कारण सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है.
    चित्तौड़गढ़ में रविवार से भारी बारिश जारी है, जिसके कारण सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है.
  • बूंदी के हालात की बात करें तो लगातार हो रही बारिश ने सड़कों पर कहर बरपा दिया है.सड़कों पर पानी में गाड़ियां तैरती नजर आ रही हैं. बूंदी में पिछले 24 घंटे से हो रही बारिश ने बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए हैं.
    बूंदी के हालात की बात करें तो लगातार हो रही बारिश ने सड़कों पर कहर बरपा दिया है.सड़कों पर पानी में गाड़ियां तैरती नजर आ रही हैं. बूंदी में पिछले 24 घंटे से हो रही बारिश ने बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए हैं.
  • फिलहाल लगातार हो रही बारिश से राहत मिलने के कम ही आसार हैं, क्योंकि मौसम विभाग ने बूंदी समेत कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.
    फिलहाल लगातार हो रही बारिश से राहत मिलने के कम ही आसार हैं, क्योंकि मौसम विभाग ने बूंदी समेत कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.
  • Advertisement
  • बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं लोगों के घरों, इमारतों और सड़कों पर हर जगह पानी ही पानी नजर आ रहा है.
    बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं लोगों के घरों, इमारतों और सड़कों पर हर जगह पानी ही पानी नजर आ रहा है.