RAS Main Exam: कलावे काटे, कान की बालियां उतरवाई, तब मिली अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में एंट्री

RAS Main Exam: आरपीएससी ( RPSC) की ओर से आयोजित की जाने वाली आरएएस मुख्य परीक्षा (RAS Main Exam) शनिवार यानी आज और रविवार को आयोजित की जाएगी. यह परीक्षा अजमेर, जयपुर, कोटा और उदयपुर मुख्यालयों पर आयोजित की जा रही है. इसे लेकर परीक्षा केंद्र के बाहर से तस्वीरें सामने आई है, जिसमें परीक्षा केंद्र के बाहर की सुरक्षा वयवस्था से लेकर अभियर्थियों की जांच की तस्वीरें सामने आई है.

Jul 20, 2024 09:43 IST
  • RPSC की ओर से अधिसूचना जारी होने के बाद भी कई छात्र हाथ और कानों में कलावा और बालियां पहने नजर आए, जिन्हें पुलिसकर्मी कैंची से काटते नजर आए
    RPSC की ओर से अधिसूचना जारी होने के बाद भी कई छात्र हाथ और कानों में कलावा और बालियां पहने नजर आए, जिन्हें पुलिसकर्मी कैंची से काटते नजर आए
  • Advertisement
  • RPSC की ओर से अधिसूचना जारी होने के बाद भी कई छात्र हाथ और कानों में कलावा और बालियां पहने नजर आए, जिन्हें पुलिसकर्मी कैंची से काटते नजर आए,
    RPSC की ओर से अधिसूचना जारी होने के बाद भी कई छात्र हाथ और कानों में कलावा और बालियां पहने नजर आए, जिन्हें पुलिसकर्मी कैंची से काटते नजर आए,
  • RAS मुख्य परीक्षा देने आए अभ्यर्थी अपने-अपने परीक्षा केन्द्रों पर पहुंचने के बाद केन्द्र के बाहर लगी सूची में अपने रोल नम्बर देखते नजर आए.
    RAS मुख्य परीक्षा देने आए अभ्यर्थी अपने-अपने परीक्षा केन्द्रों पर पहुंचने के बाद केन्द्र के बाहर लगी सूची में अपने रोल नम्बर देखते नजर आए.
  • परीक्षा के दौरान किसी भी तरह की जांच में कमी न हो, इसके लिए सुरक्षाकर्मी भी पूरी मुस्तैदी से काम करते हुए दिखे. वे छात्रों को गहन जांच के बाद ही उन्हें केंद्र में प्रवेश करने दे रहे हैं.
    परीक्षा के दौरान किसी भी तरह की जांच में कमी न हो, इसके लिए सुरक्षाकर्मी भी पूरी मुस्तैदी से काम करते हुए दिखे. वे छात्रों को गहन जांच के बाद ही उन्हें केंद्र में प्रवेश करने दे रहे हैं.
  • Advertisement
  • वहीं दूसरी तरफ परीक्षा केंद्र में एंट्री लेने के लिए एक मिनट से कम समय बचने रहने पर  की आवाज लगाकर गेट बंद करने की भी लगातार कर्मचारी घोषणा कर रहे थे.
    वहीं दूसरी तरफ परीक्षा केंद्र में एंट्री लेने के लिए एक मिनट से कम समय बचने रहने पर की आवाज लगाकर गेट बंद करने की भी लगातार कर्मचारी घोषणा कर रहे थे.
  • इसके साथ ही अभ्यर्थी भी परीक्षा को लेकर काफी गंभीर नजर आए और अपने साथ लाई गई सामग्री को संभालकर रखते भी नजर आए.
    इसके साथ ही अभ्यर्थी भी परीक्षा को लेकर काफी गंभीर नजर आए और अपने साथ लाई गई सामग्री को संभालकर रखते भी नजर आए.
  • राज्य की सबसे बड़ी सरकारी नौकरी की परीक्षा को लेकर छात्रों के परिवार भी काफी गंभीर दिख रहे थे. एग्जमा सेंटर पर एक भाई अपनी बहन को परीक्षा दिलाने के लिए केंद्र पर आया था.
    राज्य की सबसे बड़ी सरकारी नौकरी की परीक्षा को लेकर छात्रों के परिवार भी काफी गंभीर दिख रहे थे. एग्जमा सेंटर पर एक भाई अपनी बहन को परीक्षा दिलाने के लिए केंद्र पर आया था.
  • Advertisement