विज्ञापन

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राजस्थान बंद, हत्या के विरोध में कई जगह विरोध प्रदर्शन, देखिए तस्वीरें

Gogamedi Murder Case: मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में उबाल है. राजधानी जयपुर, सीकर, चूरू सहित कई जिलों में गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया है. राजधानी जयपुर में अस्पताल के बाहर सड़कों पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं. यहां सड़क पर आगजनी करते हुए लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

December 06, 2023, 17:51
  • जैसलमेर में भी दिखा राजास्थान बंद का असर, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन
    विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के दो दिन बाद मंगलवार को प्रदेश की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेडी की हत्या के बाद सर्व समाज लगातार आक्रोशित है. सर्व समाज के आवाह्न पर आज जैसलमेर शहर के सभी बाजार आज बंद रहे. वहीं बंद व प्रदर्षन को देखते हुए भारी संख्या में विभिन्न स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती की गई.
  • धौलपुर जिले में आक्रोश रैली निकालकर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव किया
    सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड मामले का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है. राजस्थान प्रदेश समेत धौलपुर जिले में भी इसका जोरदार असर देखा जा रहा है. जिला मुख्यालय पर सैकड़ो की तादाद में राजपूत समाज के लोगों ने लामबंद होकर धौलपुर शहर में आक्रोश रैली निकालकर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव किया.
  • उदयपुर में हजारों की संख्या में सड़क पर उतरे लोग
    करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में हजारों की संख्या उदयपुर की जिला कलेक्ट्री पर इकट्ठा होने से पहले सेवाश्रम चौराहे पर शहर सहित पूरे जिले के करणी सेना के सैनिक इकठ्ठा हुए. इसी दौरान कुछ लोगों ने कलेक्टर परिसर में पत्थर फेंका इसके बाद हल्का पुलिस बल प्रयोग कर प्रदर्शन कार्यों को हटाया गया.
  • जयपुर पुलिस ने जयपुरवासियों से की शांति की अपील
    श्री करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान के शहरों में विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए जयपुर पुलिस ने लोगों से शांति की अपील की है. जयपुर पुलिस ने 'एक्स' पर लोगों से शांति की अपील करते हुए कहा, जयपुर पुलिस सभी जयपुरवासियों से अपील करती है कि शहर में शांति व्यवस्था एवं सामाजिक सौहार्द बनाए रखें और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें और ना ही किसी तरह की कोई फेक न्यूज फैलाएं. लोगों से आश्वासन देते हुए कहा कि जयपुर पुलिस के द्वारा कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.
  • राजसमंद में राजपूत समाज के बंद के आह्वान के बीच आवश्यक सेवाओं को रखा गया बंद से मुक्त
    राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या के विरोध में आज आमेट कस्बा पूरी तरह से बंद रखा गया है. मंगलवार शाम को आमेट बस स्टैंड पर राजपूत समाज के लोगों ने बैठक कर घटना का विरोध जताया था और आज कस्बा बंद का आह्वान किया था. हालांकि बंद के दौरान आवश्यक सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया था, लेकिन कुछ गली-मोहल्ले में खुली दुकानों को करणी सेना समर्थकों ने अग्रहपूर्वक बंद करवाया और सहयोग की अपील की अपील है.
  • टोंक जिला मुख्यालय पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर ज्ञापन दिया
    करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में हत्या के विरोध में आज जंहा टोंक जिला मुख्यालय पर सर्व समाज के लोगो ने डाक बंगले में श्रदांजलि सभा के आयोजन कर जुलुस के रूप में कलेक्ट्रेट पंहुचकर जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया, करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामला, राजपूत ओर सर्व समाज के लोगो ने डांक बंगले में की श्रदांजलि सभा आयोजित, ज्ञापन सौपकर हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग, गुरुवार को टोंक बंद का ऐलान.
  • बीकानेर में भी जमकर विरोध प्रदर्शन, बाज़ार में भी बंद का दिखा व्यापक असर
    जयपुर में सुखदेव गोगामेडी की हत्या के मामले के बाद पूरे प्रदेश में जमकर विरोध देखने को मिल रहा है तो वही बीकानेर में भी आज राजपूत समाज के साथ सर्व समाज ने ज़िला मुख्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए हत्यारों के गिरफ़्तारी की मांग की इस दौरान करनी सेना के प्रदेश अध्यक्ष केपी सिंह सहित बीजेपी और कांग्रेस के नेता भी मौजूद रहे आज बीकानेर में बंद का भी व्यापक असर देखने को मिला.
  • सीकर शहर, श्रीमाधोपुर, फतेहपुर, दांतारामगढ़, मूंडरू, लोसल व पलसाना सहित अधिकतर इलाकों के बाजार रहे पूर्णरूप से बंद
    राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीते दिन राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेडी की हुई हत्या मामले में आज राजपूत समाज एवं सर्व समाज के आह्वान पर विभिन्न संगठनों व व्यापारिक संगठनों के समर्थन के बाद प्रदेश के कई जिलों में बंद का असर देखने को मिला वही सीकर जिले के भी कई इलाकों में बंद शांतिपूर्ण तरीके से सफल नजर आया. सुखदेव सिंह गोगामेडी की निर्मम में हत्या के विरोध में आज सुबह से ही सीकर शहर, श्रीमाधोपुर, फतेहपुर, दांतारामगढ़, पलसाना, मूंडरू, अजीतगढ़, लोसल सहित कई कस्बों के मुख्य बाजार और दुकान पूरी तरह से बंद रही.
  • चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्ट्रेट चौराहा पर सर्व समाज की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा हैं
    राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या के विरोध में आज चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्ट्रेट चौराहा पर सर्व समाज की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा हैं. कलेक्ट्रेट चौराहा पर मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. सर्व समाज की ओर से दोपहर 12 बजे तक चित्तौड़गढ़ बन्द रखा गया.
  • प्रतापगढ़ में राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में बंद का व्यापक असर
    राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में प्रतापगढ़ बंद का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. जिले के कई इलाकों में भी बंद से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है. शहर के सूरजपोल चौराहे पर बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी एकत्रित होकर नारेबाजी कर रहे हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग 56 को जाम किया गया है.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination