विज्ञापन

सनी-बॉबी की भांजी निकिता के वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आई सामने, धर्मेंद्र ने मचाया धमाल तो 'जमाल कुडू' पर नाचे बॉबी

बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र की नातिन डॉ. निकिता चौधरी की शादी को लेकर उनका पूरा परिवार राजस्थान के उदयपुर में जुटा है. उदयपुर बीते कुछ दिनों में शाही शादियों का फेवरेट डेस्टिनेशन बनकर उभरा है. बॉलीवुड के नामचीन सितारे अपनी शादी उदयपुर में कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब देओल परिवार उदयपुर में जुटा है. उदयपुर के होटल ताज अरावली में सनी-बॉबी की भांजी निकिता की शादी हो रही है. निकिता के वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं.

  • धर्मेंद्र की नातिन डॉ. निकिता चौधरी की शादी को लेकर उनका पूरा परिवार राजस्थान के उदयपुर में जुटा है. उदयपुर बीते कुछ दिनों में शाही शादियों का फेवरेट डेस्टिनेशन बनकर उभरा है. बॉलीवुड के नामचीन सितारे अपनी शादी उदयपुर में कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब देओल परिवार उदयपुर में जुटा है. उदयपुर के होटल ताज अरावली में सनी-बॉबी की भांजी निकिता की शादी हो रही है. निकिता के वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं. जिसमें बॉबी देओल सिर पर ग्लास रखकर अपनी एनिमल मूवी के सुपर हिट गाने "जमाल कुडू.." पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं सनी देओल गदर के गाने 'मैं निकला ओ गड़ी ले के' पर अपनी स्टाइल में नाचते नजर आए. धर्मेंद्र अपने स्टाइल में 'जट यमला-पगला दीवाना' पर थिरकते दिखे. इस दौरान धर्मेंद्र ने शायरी भी सुनाई. रिपोर्ट- संजय व्यास, उदयपुर
  • मालूम हो कि धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की नातिन डॉ. निकिता चौधरी की शादी एनआरआई बिजनेसमैन रिषभ के साथ पंजाबी रीति-रिवाज आज शाम को होनी है. बताया जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हन गुरुग्रंथ साहिब के फेरे लेंगे. शाम को ग्रैंड रिसेप्शन होगा. जिसमें पंजाबी जायके का तड़का होगा वही इटालियन, कॉन्टिनेंटल व्यंजन भी होंगे. इस शादी के लिए धर्मेंद्र उदयपुर पहुंच चुके हैं.
  • भांजी निकिता की शादी में शामिल होने के लिए सनी देओल, बॉबी देओल, अभय देओल सहित उनकी पूरी फैमिली उदयपुर में हैं. इन लोगों निकिता के वेडिंग फंक्शन में जमकर डांस किए. अभिनेता सनी देओल ने अपने पापा के साथ पंजाबी डांस किया. बॉबी देओल सिर पर ग्लास रखकर अपनी एनिमल मूवी के सुपर हिट गाने "जमाल कुडू.." पर थिरकते नजर आए.
  • धर्मेंद्र ने अपने जमाने के उन पर फिल्माए पॉपुलर सॉन्ग 'जट-यमला पगला दीवाना' और धर्मेंद्र अपनी हिट फिल्म गदर के 'मैं निकला गड़ी ले के' के गाने पर डांस किया. नये दूल्हा-दुल्हन ने भी हल्का फुल्का डांस किया।वही मेहमानों ने बॉलीवुड गानों पर एक से बढ़कर परफॉर्मेंस दी। संगीत सेरेमनी से पहले दोपहर को हल्दी की रस्म पूरी हुई थी, जिसमें व्हाइट और येलो कलर के मेरीगोल्ड फूलों से होटल में डेकोरेशन किया गया.
  • निकिता की शादी के समारोह में बॉबी देओल के साथ अभय देओल की बॉडिंग भी देखने को मिली. दोनो भाई बेहद खुश नजर आए. अभय देओल ने अभय देओल ने एक पोस्ट में लिखा-"भारतीय शादी ही सबसे मजेदार.." अभय देओल ने सनी-बॉबी, करण देओल सहित फैमिली के कई सदस्यों के साथ अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें लिखा "भारतीय शादी ही सबसे मजेदार, अलग-अलग रंग, खाना, कपड़े, रीति-रिवाज है, कोई और इन सबका मुकाबला कर सकता है क्या?
  • निकिता के वेडिंग फंक्शन में सनी देओल के बेटे करण और उनकी पत्नी दृशा आचार्य की अभयन देओल के साथ की एक तस्वीर भी सामने आई है. इसमें तीनों सनग्लास लगाए बेहद खुश नजर आ रहे हैं.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
;