भरतपुर में कॉन्स्टेबल का सट्टेबाज से पैसे लेने का VIDEO वायरल, SP बोले- दोषी पाए जाने पर होगा एक्शन

आरोप है कि सादे कपड़ों में आए दो पुलिसकर्मियों ने अभद्रता करते हुए कहा कि तेरे भाव ज्यादा बढ़ गए हैं. सट्टे का काम करता है और हमें पैसे नहीं देता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो को लेकर दावा है कि एक पुलिस कॉन्स्टेबल सट्टेबाज से पैसे ले रहा है. शख्स से पैसे लेने के दो अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं. सट्टेबाज से पैसे लेने के मामले में एसपी का कहना है कि पैसे लेने को लेकर शिकायत मिली है, जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पुलिसकर्मी द्वारा अभद्रता करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक, मथुरा गेट थाना इलाके के गंगा मंदिर निवासी गोपाल पुत्र रामभरोसी ने पुलिस को बताया कि 11 अक्टूबर को अपने जीतेंद्र के घर पत्नी के साथ नवरात्रि भजनों के कार्यक्रम में गया था. करीब रात 8 बजे के आस-पास दो पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में आए और आते ही अभद्रता करते हुए बोले तेरे भाव ज्यादा बढ़ गए हैं. सट्टे का काम करता है और हमें पैसे नहीं देता है.

शिकायत करने की बात पर दी धमकी

गोपाल ने आगे कहा कि मैंने हाथ जोड़कर कहा कि पिछले तीन माह से यह काम बंद कर दिया है, लेकिन कॉन्स्टेबल सतीश ने इतने में हाथापाई कर दी. शोर शराबा सुनकर मेरी पत्नी बचाने आई तो उसे भी धक्का देकर गिरा दिया. मेरी जेब में करीब 500 रुपए थे. उनको निकाल कर साथी पुलिस कर्मी को दे दिए. जब मैंने कहा कि इसकी शिकायत कर दूंगा तो धमकी देते हुए बोले, "ज्यादा नेता बना तो तेरी थाने में हेकड़ी निकाल दूंगा."

एसपी बोले- वीडियो की जांच की जा रही

एसपी मृदुल कच्छावा ने इस मामले पर कहा कि परिवादी ने शिकायत दी और शिकायत के आधार पर जांच डीएसपी को सौंपी गई है. पैसे की लेनदेन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसकी भी जांच की जा रही. जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जिस कॉन्स्टेबल सतीश सिंह के खिलाफ शिकायत दी गई है, वह फरवरी 2022 में आरबीएम अस्पताल में दो बालकों को पीटने के मामले में सस्पेंड हो चुका है.

Advertisement

यह भी पढे़ं- जैसलमेर में नगर परिषद ने मकान पर चलाया बुलडोजर, जमकर हुआ हंगामा, टावर पर चढ़ा युवक