विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Student Missing: सीबीएसई का रिजल्ट आने के बाद कोटा से 12वीं का छात्र लापता, पुलिस संग तलाश में जुटे परिजन

CBSE 12th Result 2024: राजस्थान के कोटा शहर में कोचिंग छात्रों के लापता होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को फिर एक स्टूडेंट के लापता हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है.

Read Time: 2 mins
Kota Student Missing: सीबीएसई का रिजल्ट आने के बाद कोटा से 12वीं का छात्र लापता, पुलिस संग तलाश में जुटे परिजन
सीबीएसई रिजल्ट के बाद कोटा से 12वीं का छात्र भानु प्रताप सिंह लापता.

Rajasthan News: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का रिजल्ट (CBSE Result) आने के बाद कोटा (Kota) के तिरुपति आवास (Tirupati Awas) से एक 12वीं का छात्र लापता हो गया है. काफी तलाश के बाद भी जब छात्र को कुछ पता नहीं लगा तो सोमवार देर शाम परिजनों ने उद्योग नगर थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसके बाद से ही पुलिस छात्र की जांच में जुट गई है.

मोबाइल भी साथ लेकर नहीं गया छात्र

परिजनों ने बताया है कि 'सोमवार दोपहर 12वीं का रिजल्ट आने के बाद से उनका 20 वर्षीय बेटा भानु प्रताप सिंह रायपुरा इलाके से लापता है. वो बिना किसी को कुछ भी बताए घर से निकल गया और वापस नहीं लौटा. उसके दोस्तों सभी हमने संपर्क करके उसके बारे में पूछा, लेकिन उन्हें भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. भानु अपने साथ मोबाइल भी लेकर नहीं गया है, उसका फोन हमें कमरे में ही मिला है.'

कोटा से लापता छात्र का तीसरा मामला 

कोटा में छात्रों के लापता होने के मामले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं. करीब 10 दिन में स्टूडेंट्स के लापता होने का तीसरा मामला सामने आया है. इससे पहले भी 2 दिन पूर्व भी बिहार निवासी छात्र अमन सिंह कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के पीजी से लापता हुआ है, जिसकी तलाश पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जुटी हुई है. अमन की लास्ट लोकेशन कोटा रेलवे स्टेशन पर मिली है. वहीं से पहले विज्ञान नगर थाना क्षेत्र से गंगापुर सिटी के बामनवास गांव निवासी राजेंद्र मीणा जो नीट की तैयारी कर रहा था. वह भी एक नोट छोड़कर लापता हुआ है जिसमें उसने लिखा है कि वह 5 साल के लिए कोटा से जा रहा है. उसका नीट की पढ़ाई में मन नहीं लगता. फिलहाल लापता स्टूडेंट्स की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- कोटा से क्यों 'लापता' हो रहे कोचिंग छात्र? किसी ने सुसाइड नोट छोड़ा तो किसी ने बनाया किडनैपिंग का बहाना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अहमदाबाद की तरह उदयपुर में निकलेगी भगवान जगन्नाथ यात्रा, 80 किलो चांदी से बन रहा रथ
Kota Student Missing: सीबीएसई का रिजल्ट आने के बाद कोटा से 12वीं का छात्र लापता, पुलिस संग तलाश में जुटे परिजन
Rajasthan Paper Leak Case: SOG had reached Dausa to arrest Rinku Sharma carrying a reward of Rs 50 thousand
Next Article
राजस्थान पेपर लीक केस: 50 हजार के इनामी रिंकू शर्मा को पकड़ने दौसा पहुंची थी SOG, बैरंग लौटी वापस
Close
;