विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर बाल सुधार गृह से फिर फरार हुए 20 बच्चे, फरवरी में फरार हुए थे 23 बच्चे

जयपुर बाल सुधार गृह से 20 बच्चे फरार हो गए हैं. आपको बता दें कि इसी साल फरवरी महीने में 23 बच्चे फरार हो गए थे.

Read Time: 2 min
जयपुर बाल सुधार गृह से फिर फरार हुए 20 बच्चे, फरवरी में फरार हुए थे 23 बच्चे
जयपुर बाल सुधार गृह से 20 बच्चे फरार

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बाल सुधार गृह (Jaipur Juvenile Home) में एक बार फिर लापरवाही देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि जयपुर बाल सुधार गृह से 20 बच्चे फरार हो गए हैं. आपको बता दें कि इसी साल फरवरी महीने में 23 बच्चे फरार हो गए थे. लेकिन अब एक बार फिर 20 बच्चे बाल सुधार गृह से भाग गए हैं. इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन में फिर से हड़कंप मच गया है. वहीं, नजदीकी ट्रांसपोर्ट नगर थाने के सभी पुलिस अधिकारी बाल सुधार गृह पहुंचे हैं और पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं.

बताया जा रहा है जयपुर बाल सुधार गृह से जो बच्चे फरार हुए हैं. वह सभी यहां दीवार में सुराख कर वहां से भागे हैं. हालांकि, इस बारे में पुलिस ने अभी किसी तरह की जानकारी नहीं दी है. वहीं फरार हुए बच्चों की तलाश में पुलिश जुट गई है.

फरवरी में बाल सुधार गृह से फरार हुए थे 23 अपचारी

जयपुर बाल सुधार गृह से फरवरी महीने में भी 23 अपचारी फरार हो गए थे. वहीं, इसमें 15 से 18 साल के बच्चे शामिल थे. इसमें जो बच्चे थे उन पर चोरी और हत्या का मामला था. वहीं, इसमें एक बच्चा ऐसा था जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ताल्लुख रखता था. इस घटना में पुलिस ने गार्ड की मिली भगत पर भी आशंका जाहिर की थी. उनका कहना था कि बगैर गार्ड के मिली भगत के इतनी बड़ी साजिश को अंजाम नहीं दिया जा सकता है. 

अब एक बार फिर इतनी बड़ी संख्या में बाल अपचारी फरार हुए हैं. जिससे पुलिस के हाथ-पांव फुल गए हैं. पुलिस बाल सुधार गृह में एक एक कर्मचारी से पूछताछ कर रही है. वहीं बच्चों को पकड़ने के लिए उन्हें ट्रेस किया जा रहा है. इस मामले में बाल सुधार गृह की लापरवाही साफ दिख रही है.

यह भी पढ़ेंः क्या रद्द होगी राजस्थान में SI भर्ती? किरोड़ी लाल मीणा ने किये कई बड़े दावे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close