विज्ञापन
Story ProgressBack

एक ही लड़की पर दो दोस्तों का आया दिल, दोनों में नहीं बनी बात तो एक को मार डाला

गंगापुर सिटी में 29 वर्षीय युवक के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने महज कुछ ही घंटों का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने मामले में उसके दोस्त समेत दो नाबालिग को पकड़ा है.

एक ही लड़की पर दो दोस्तों का आया दिल, दोनों में नहीं बनी बात तो एक को मार डाला
प्रतीकात्मक फोटो

Gangapur City News: राजस्थान के गंगापुर सिटी में 29 वर्षीय युवक के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने महज कुछ ही घंटों का पर्दाफाश कर दिया है. एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई. पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. उधर परिजन विभिन्न मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठे गए.

अस्पताल के सामने मिला था शव

दरअसल, शनिवार को जयपुर बाईपास के पास एक प्राइवेट अस्पताल के सामने खाली प्लॉट में एक युवक का शव मिला. मृतक की पहचान बिनेगा हाल के रहने वाले अंकित मीना (29) पुत्र रामबाबू मीना के रूप हुई है. मृतक के पिता ने बताया कि अंकित शनिवार को चार बजे घर से शादी में जाने को कहकर निकला था. शाम करीब 08 बजे के बाद अंकित ने फोन करके बताया कि उसके पास पैसे नहीं है, कुछ पैसे डाल दो

इस पर उसके पिता ने कुछ पैसे भेजे. इस दौरान उसने कहा कि उसकी मोटरसाइकिल की चाबी खो गई है और वह जयपुर बाईपास की तरफ है. सुबह 8 बजे पड़ोसी ने बताया कि आपके बच्चे का शव एक निजी अस्पताल के पास में पड़ा हुआ है व मोटरसाइकिल भी खड़ी हुई है. 

CCTV फुटेज में दिखा सलमान

सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि घटना से पूर्व मृतक अंकित के साथ सलमान नाम का युवक व दो अन्य नाबालिग युवक मोटरसाइकिल पर साथ थे. इस पर पुलिस ने सलमान और उसके साथियों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो  सलमान ने हत्या करने की बात कबूली. सलमान ने बताया कि उसकी अंकित के साथ दोस्ती थी और उसकी एक महिला मित्र थी, जिसके साथ अंकित भी बातचीत करता था.

Latest and Breaking News on NDTV

लड़की से बात करने से किया था मना

सलमान ने उसे लड़की से बातचीत करने के लिए कई बार मना किया, पर वह नहीं माना. इसी बात को लेकर उसने अंकित को जान से मार दिया. सलमान ने बताया कि अंकित शराब पीने का आदि था, लेकिन वह शराब नहीं पीता था. ऐसे में उसने शराब पीने वाले दो साथियो को साथ बुलाया. उन्होंने जयपुर रोड पर एक ठेके पर शराब पी और पैसा कम पड़ने पर अंकित के पिता से मोबाइल पर पैसे भी डलवाए.

सलमान समेत दो नाबालिग को पकड़ा

शराब पीने के बाद जब अंकित होश में नहीं रह गया, तो सलमान ने दो अन्य साथियों के साथ चाकू व पत्थरों से अंकित को जान से मार दिया था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चमनपुरा के रहने वाले सलमान (21) पुत्र अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने दो अन्य नाबालिग लड़कों को भी पकड़ा है.

धरने पर बैठे मृतक के परिजन

उधर युवक की हत्या के बाद परिजन और सर्व समाज के लोग विभिन्न मांगों को लेकर रविवार को कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठ गए. उनका कहना है कि आरोपियों ने पहले अंकित का गला रेता और फिर पत्थरों से पीटकर कर उसकी हत्या की है. ऐसे में उदयपुर के कन्हैयालाल की तर्ज पर अंकित के परिवार को 50 लाख का मुआवजा देने, मृतक के हत्यारे को फांसी की सजा देने, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने, मामले को फास्ट ट्रैक अदालत ले जाकर शीघ्र निस्तारण करने आदि की मांग की.

यह भी पढ़ें- Sanwariya Seth Temple: 5 दिन में गिनती पूरी, दानपेटी से सोना-चांदी और कैश इतना मिला कि जानकर चौंक जाएंगे आप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: नशे में धुत देवर ने सो रही भाभी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
एक ही लड़की पर दो दोस्तों का आया दिल, दोनों में नहीं बनी बात तो एक को मार डाला
Fight between two deers seen on India Pakistan border video went viral
Next Article
Viral Video: भारत-पाक सीमा पर दिखी दो हिरणों की लड़ाई, यूजर बोले- आ देखें जरा किसमें कितना है दम
Close
;