विज्ञापन

Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू

Railway Accident: अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर अलवर स्टेशन और मॉल गोदाम के बीच मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए. घटना 21 जुलाई रात करीब 2:30 बजे की है.  

Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर अलवर स्टेशन और मॉल गोदाम के बीच मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए.

Railway Accident: अलवर शहर के मथुरा ट्रैक पर बने अलवर गुड्स स्टेशन से रेवाड़ी जाने वाली एक मालगाड़ी के तीन डिब्बे मथुरा ट्रैक पर पटरी से उतर गए, जिससे मथुरा अलवर ट्रैक पर चलने वाली गाड़ियां प्रभावित हुई हैं. इस घटना के जांच के आदेश दिए गए हैं कि आखिर में यह मालगाड़ी पटरी से कैसे उतरी.

8 घंटे बाद ट्रेनों का संचालन शुरू 

अलवर शहर के मथुरा ट्रैक पर 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ. सुबह 10.28 बजे बाड़मेर मथुरा सुपरफास्ट ट्रेन निकली. सुबह 9 बजे अलवर जंक्शन पहुंची बाड़मेर मथुरा ट्रेन करीब एक घंटे अलवर जनकशन पर खड़ी रही. साथ ही मथुरा से आने वाली प्रयागराज एक्सप्रेस रामगढ़ स्टेशन पर खड़ी रही. प्रयागराज एक्सप्रेस को 9.50 बजे अलवर जंक्शन आना था. 

मेला स्पेशल ट्रेन सहित कई ट्रेनें रद्द 

मथुरा ट्रैक बाधित होने के कारण आज (21 जुलाई) डीग जिले के गोवर्धन जी में गुरु पूर्णिमा पर आयोजित होने वाले मेले में जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी हुई. मेला स्पेशल ट्रेन सहित कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जिससे अलवर के रेलवे स्टेशन पर हजारों यात्री परेशान हैं.

अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर अलवर स्टेशन और मॉल गोदाम के बीच मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए

अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर अलवर स्टेशन और मॉल गोदाम के बीच मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए. 

अलवर स्टेशन पर रिसीव करना था

जयपुर रेलवे के एडीआरएम मनीष गोयल ने बताया कि अलवर गुड्स स्टेशन से रेवाड़ी जाने वाली मालगाड़ी मथुरा ट्रैक पर ही पटरी से उतर गई. यह गुड्स स्टेशन मथुरा ट्रैक पर बना हुआ है. इस ट्रेन को रेवाड़ी जाना था. अलवर स्टेशन पर रिसीव करना था, उससे पहले ही यह ट्रेन उतर गई. इसकी सूचना जैसे मिली तो अधिकारी मौके पर पहुंचे. 

अलवर रेलवे स्टेशन पर यात्री परेशान 

गोवर्धन में आज (21 जुलाई) गुरु पूर्णिमा पर लाखों से श्रद्धालु पहुंचते हैं. रेलवे प्रशासन ने अलवर से मथुरा के लिए स्पेशल मेला ट्रेन चलाई है, जिसके कारण अलवर रेलवे स्टेशन पर  हजारों की संख्या में श्रद्धालु मौजूद हैं. इस ट्रैक के बाधित होने से जयपुर से मथुरा जाने वाली ट्रेन को रद्द करने की बात सामने आई है. एक मेला स्पेशल ट्रेन को अलवर में  रोका गया है. बचाव और राहत कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है. रेलवे के अधिकारी मौके पर तैनात हैं. इस पटरी पर से दिल्ली जयपुर रेल मार्ग पर यातायात बाधित नहीं हुआ है. इस ट्रैक पर चलने वाली सभी गाड़ियां यथावत चल रही हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Viral Video: गाड़ी के बोनट पर युवक को लटकाकर पूर्व पार्षद ने दौड़ाई कार, सीकर थाने में दर्ज हुईं 2 FIR
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
CM Bhajanlal gave report card to PM Modi, possibility of cabinet reshuffle
Next Article
Rajasthan Politics: CM भजनलाल ने पीएम मोदी को दिया रिपोर्ट कार्ड, मंत्रिमंडल में फेरबदल होने की संभावना !
Close