Rajasthan News: झालावाड़ में 50 किलो से अधिक सोना-चांदी चुराने वाले पारदी गैंग के 3 बदमाश गिफ्तार, एक लग्जरी कार बरामद

झालावाड़ के निचला बाजार में एक व्यापारी की अलमारी के 12 लॉकरों में से 10 लॉकरों को तोड़कर सोने चांदी के जेवर की चोरी हुई थी. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गिरफ्तार बदमाश

Rajasthan News: झालावाड़ के मनोहर थाना कस्बे में 50 किलो से अधिक सोने चांदी के जेवर लॉकरों से निकालने वाले पारदी गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरोह के अन्य सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों के पास से कुछ जेवर भी बरामद किए गए हैं. 

कैमरे में कैद हो गई थी वारदात

लगभग एक सप्ताह पूर्व मनोहर थाना कस्बे के निचला बाजार में एक व्यापारी की अलमारी के 12 लॉकरों में से 10 लॉकरों को तोड़कर सोने चांदी के जेवर की चोरी हुई थी. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वारदात के बाद पुलिस की छह  टीमें लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. करीब 300 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद बदमाशों की पहचान पारदी गैंग के सदस्यों के रूप में हुई.

पुलिस ने कई जगह छापेमारी करके छाबड़ा और बैनेठ से पारदी गैंग के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया गया. वारदात में इस्तेमाल एक लग्जरी कार भी बरामद की गई है. पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि 13 जून की रात को मनोहर थाना कस्बे के निचला बाजार क्षेत्र में चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए दो चांदी की कड़ियां व एक चांदी का कड़ा बरामद किया गया है. इसके साथ ही एक लग्जरी अर्टिगा कार बरामद किया गया.

इन बदमाशों की हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल तीन बदमाशों मुकेश कुमार नायक (35) पिता हीरालाल नायक निवासी लडानिया, जितेन्द्र उर्फ जीतू सुमन (25) पिता हरिचरण माली निवासी आकाश नगर छबडा और अनिल नायक (20) पिता राजेन्द्र नायक निवासी महादेव गार्डन की गिरफ्तारी हुई है. वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को भी नामजद कर उनकी तलाश की जा रही है. 

Advertisement