विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, खेलने के बहान मजदूर ले गया बच्ची को घर से बाहर

जैसलमेर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई जहां एक मजदूर ने 3 साल के मासूम बच्ची के साथ रेप किया. 

Read Time: 3 min
राजस्थान में 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, खेलने के बहान मजदूर ले गया बच्ची को घर से बाहर
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: जैसलमेर जिले (Jaisalmer) के नाचना क्षेत्र के देवासर गांव में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है. 3 वर्षीय मासूम के साथ एक युवक के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को डिटेन कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि तीन साल की मासूम बच्ची दोपहर में अपने घर के बाहर खेल रही थी. वहीं पास ही काम कर रहे एक मजदूर ने बच्ची को धोखे से अपने साथ खेलने के बहाने ले गया और उस मासूम के साथ दरिंदों की तरह दुष्कर्म किया. कुछ देर बाद जब बच्ची के परिजनों ने बाहर देखा तो बच्ची गायब थी, जिसके बाद परिजनों ने उसे ढूढ़ना शुरु किया काफी देर तलाश शुरू ने पर बच्ची घर से थोड़ी दूर पर बेहोशी की हालत में मिली. मामला जैसलमेर के नाचना थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर का बताया जा रहा है.

पुलिस ने त्वरित की कार्रवाई

बेहोशी की हालत में परिजन बच्ची को नाचना अस्पताल लेकर गए. जहां से उसे पोकरण रेफर कर दिया. घटना के बाद पीड़ित मासूम के परिजनों ने नाचना थाने में रिपोर्ट दी है. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही कर रविवार शाम को पुलिस ने आरोपी युवक संग्राम सिंह निवासी मध्यप्रदेश को डिटेन कर लिया है.

दरअसल 3 साल की इस पीड़िता का मकान खेत में बना हुआ है, वही पास के पास खेत में मजदूरी करने वाले आरोपी मध्य्प्रदेश के संग्राम सिंह ने दोपहर बच्ची को अकेला देखकर बच्ची से दुष्कर्म किया. मामले की जांच नाचना डिप्टी अली मोहम्मद कर रहे हैं.

माता पिता के संरक्षण में है बच्ची

नाचना CO अली मोहम्मद ने बताया कि 3 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिस पर हमने मामला दर्ज कर लिया है. दुष्कर्म के मामले में अनुसंधान लगातार जारी है. वहीं बच्ची का मेडिकल करवा लिया गया है. बच्ची का इलाज पोकरण के उप जिला चिकित्सालय में चल रहा है. वो अपने माता पिता के संरक्षण में है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में आज भी शिक्षा से कोसो दूर है ये नट समुदाय, घर चलाने के लिए बेटियां करती हैं ये काम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close