विज्ञापन
Story ProgressBack

इमरजेंसी के 50 साल पर राजस्थान बीजेपी की हर जिले में है ये तैयारी

25 जून 1975 को आपातकाल लागू हुआ था. इस दिन को भाजपा काला दिवस के रूप में मनाएगी. साथ ही राजस्थान के सभी जिला मुख्यालयों पर विचार संगोष्ठी का आयोजन होगा.

इमरजेंसी के 50 साल पर राजस्थान बीजेपी की हर जिले में है ये तैयारी
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: भाजपा राजस्थान के सभी जिलों में एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है. इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने बताया कि भाजपा 25 जून को भारतीय लोकतंत्र के काले दिवस के रूप में मनाएगी. 25 जून के दिन ही 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 'आपातकाल' की घोषणा की थी. भाजपा संविधान का सम्मान करती है जबकि संविधान की हत्या का काम कांग्रेस पार्टी ने कई बार किया है. इसका प्रत्यक्ष उदाहरण आपातकाल है. ऐसे में भाजपा प्रदेशभर में सभी जिला मुख्यालयों पर विचार संगोष्ठी आयोजित करेगी.  

इन बीजेपी नेताओ को दी गई जिम्मेदारी  

भाजपा प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर इस काले दिन के अवसर पर विचार संगोष्ठी का आयोजन करेगी. इस दौरान प्रबुद्ध जन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, विद्यार्थी, नौजवान सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थिति रहेंगे. इस गोष्ठी में भाजपा की ओर से सभी पदाधिकारियों को जिला अनुसार जिम्मेदारी दी गई है. इसमें भाजपा की प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर बतौर मुख्य अतिथि दौसा जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित रहेगी. वहीं जयपुर शहर में चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक ओंकार सिंह लखावत, जयपुर देहात उत्तर में राज्यसभा सांसद मदन राठौड, जयपुर देहात दक्षिण में प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे.

राजस्थान भाजपा के बड़े नेताओं की मौजूदगी

इसी क्रम में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां नागौर, अरूण चतुर्वेदी टोंक, प्रदेश उपाध्यक्ष नाहर सिंह जोधा भीलवाड़ा, सीआर चौधरी चित्तौडगढ़, प्रभुलाल सैनी कोटा शहर, प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत चूरू, ओमप्रकाश भडाणा झुंझुनूं, प्रदेश मंत्री विजेंद्र पूनिया हनुमानगढ़, वासुदेव चावला सीकर, भूपेंद्र सैनी अलवर उत्तर और आईदान सिंह भाटी जोधपुर देहात उत्तर में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे. इसी प्रकार प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारी या अन्य प्रभारी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 30 जून को होने वाली है असिस्टेंट इंजीनियर की परीक्षा, जानें पूरी डिटेल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
इमरजेंसी के 50 साल पर राजस्थान बीजेपी की हर जिले में है ये तैयारी
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;