विज्ञापन

मस्जिद में 6 नाबालिग बच्चों ने क्यों की मौलाना की हत्या, वजह सुन सभी के पैरों तले खिसक गई जमीन

अजमेर की एक मस्जिद में 15 दिन पहले मौलाना की हत्या वहां पर पढ़ने वाले 6 नाबालिगों ने की थी. हत्या की वजह जानकार पुलिसवालों के भी होश उड़ गए.

मस्जिद में 6 नाबालिग बच्चों ने क्यों की मौलाना की हत्या, वजह सुन सभी के पैरों तले खिसक गई जमीन
मस्जिद में 6 नाबालिग बच्चों ने की मौलाना की हत्या

Amjer Maulana Murder: अजमेर की एक मस्जिद में 15 दिन पहले मौलाना की हत्या वहां पर पढ़ने वाले 6 नाबालिगों ने की थी. हत्या के पीछे का कारण सुनकर सभी के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई. पुलिस ने सभी नाबालिग को पकड़ लिया है और उनके पास से वारदात में इस्तेमाल रस्सी और डण्डा भी बरामद कर लिया है. 

अश्लील वीडियो दिखा करता था गंदा काम

एसपी देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि मस्जिद में पढ़ने वाले नाबालिग बच्चों को मौलाना अश्लील वीडियो दिखाता था और उनके साथ यौन उत्पीड़न करता था. 25 अप्रैल को भी मौलाना माहिर अपने साथ बच्चे को लाया, जिसके साथ मौलाना ने अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया.

इस पर नाबालिग बच्चों ने विरोध दर्ज कराते हुए मौलाना की हरकत सार्वजनिक करने की बात कही. मौलाना ने बच्चों को रुपए का लालच दिया और चुप रहने की बात कही. उसके बाद बच्चे ने दूसरे बच्चों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. तब सभी ने कहा कि मौलाना हमारे साथ भी गलत हरकत कर चुका है और अन्य नाबालिग बच्चों ने बताया कि किसी को बताने से उन्हें डर भी लगता है.

26 अप्रैल मौलाना से छुटकारा पाने की बनाई योजना

इस बीच सभी बच्चों ने 26 अप्रैल को दिन में मौलवी माहीर की इस प्रताड़ना से छुटकना पाने के लिए मौलाना की हत्या करने की योजना बनाई. सभी बच्चे पास के मेडिकल की दुकान से नींद की गोली लेकर आए और बच्चों ने रायते में नींद की गोलियां पीस कर मिला दी. इसके बाद सभी ने प्लान बनाया कि रात में कोई नहीं सोएगा. कुछ समय बाद मौलाना माहिर मस्जिद में स्थित अपने कमरे में में सो गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस पूछताछ में बच्चों ने बताया कि मस्जिद के पीछे गली में पड़े कबाड़ से एक डंडा लेकर आए और कमरे में सो रहे मौलाना माहिर के सिर पर मार दिया. इसके बाद मौलाना को उल्टा पटक कर रस्सी से उसके गले में फंदा लगाकर खींच दिया. कुछ समय बाद मौलाना माहिर ने हिलना डुलना बंद कर दिया.

हत्या के बाद बच्चों ने बनाया ये प्लान

मौलाना की सांस रुक जाने पर बच्चे कमरे से बाहर निकल कर प्लान बनाया कि अगर कोई भी पूछे तो बताना कि यहां पर तीन आदमी काले रंग के कपड़े पहनकर आए थे, जिनके मुंह पर नकाब था. हाथों में दस्ताने थे. उसमें से एक युवक ने सब बच्चों को चुप रहने के लिए कहा और तीनों युवा मस्जिद के पीछे से भाग गए.

पुलिस पूछताछ में बालकों ने षड्यंत्र रचकर मौलवी माहिर की हत्या कर रस्सी को और उसके मोबाइल को हटाकर साक्ष्य मिटाने की कोशिश की. साथ ही गलत तथ्यों को गढ़कर पुलिस को गुमराह किया. फिलहाल पुलिस ने बालकों से रस्सी और डण्डा बरामद कर लिया है.

यह भी पढे़ं- एक ही लड़की पर दो दोस्तों का आया दिल, दोनों में नहीं बनी बात तो एक को मार डाला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
मस्जिद में 6 नाबालिग बच्चों ने क्यों की मौलाना की हत्या, वजह सुन सभी के पैरों तले खिसक गई जमीन
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close