विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर के पॉस इलाके में आधी रात को लूटा 7.50 लाख और 15 तोला सोना, महिला के साथ की छेड़खानी

जोधपुर के पॉस इलाके में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. साथ ही इसका विरोध करने पर मकान में मौजूद महिला के साथ चोरों ने छेड़खानी भी की.

Read Time: 3 min
जोधपुर के पॉस इलाके में आधी रात को लूटा 7.50 लाख और 15 तोला सोना, महिला के साथ की छेड़खानी
सीसीटीवी में कैद हुई आरोपियों की तस्वीर

Rajasthan News: जोधपुर पुलिस के पुख्ता गश्त के दावों के बाद भी शहर में चोरियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले चोरों की नजरें शहर के बाहरी क्षेत्रों में थी, लेकिन अब पॉश कॉलोनियों में भी चोरी की घटनाएं बढ़ गई है. चौहाबों थाना क्षेत्र स्थित पीएफ ऑफिस के पास कृष्णा नगर में चोरों ने रविवार की तडके एक के बाद एक तीन मकानों के ताले तोड़ें. 2 मकान सूने होने की वजह से वहां से चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा. 2 जगह सेंधमारी के कुछ दूर आगे चोरों को एक और बंद मकान नजर आया.बंद मकान में लगा ताला तोड़कर चोर घर में घुसें. जहां पर महिला कमरे में सो रही थी. चोरों ने महिला को जगाकर उससे छेड़छाड़ करने लगे. 

चोरों ने ताला तोड़कर महिला से की छेड़छाड़

पुलिस आशंका जता रही है कि यह किसी बाहरी गैंग के लोग थे, जो जोधपुर में लूट के इरादे से आए. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि लुटेरों ने अलमारी की चाभियां मांगी, लेकिन महिला ने मना कर दिया. तब लुटेरों ने महिला से मारपीट करने लगे. उसके बाद जब महिला चिल्लाने लगी तो तौलिए से मुंह बांधकर अभद्रता करने लगें. बाद में लुटेरों ने अलमारी की चाभियां ढूंढकर उसमें से 7.50 लाख रुपए और 15 तोला सोने के आभूषण ले गए.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने नकबजनी और छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है. चार थानाधिकारियों, साइबर सैल और तकनीकी एक्सपर्ट की अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश शुरू की है. पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. जिनके आधार पर तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं.

चोरों ने तडके सुबह दिया वारदात को अंजाम 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखें. इसमें पता लगा कि लुटेरों ने वारदात को 3.20 मिनट से लेकर 3.50 मिनट के बीच में वारदात को अंजाम दिया था. फुटेज में पैदल ही आते दिखे है, मगर आगे जाते समय संभवत: किसी वाहन का सहारा लिया होगा. इस बारे में अभी फुटेजों की जांच चल रही है. महिला का पति रात को 2 बजे घर से निकला था और बाहर ताला लगाकर गया था. घर में बच्चें भी नहीं है. उसके जाने के सवा घंटे बाद ही यह कांड हो गया.

ये भी पढ़ें- जोधपुर में बोलो गजेंद्र सिंह शेखावत, 'कांग्रेस प्रत्याशी ही नहीं, पूरे परिवार में सबको मोतियाबिंद हो गया है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close