विज्ञापन
Story ProgressBack

नहर के पास रात में चीख रही थी 7 वर्षीय बालिका, पिता ने जाकर देखा तो रह गया सन्न

सात वर्षीय पीड़िता के पिता ने बताया कि उसका घर नहर के पास है और कल रात्रि को उसकी पुत्री की रोने की आवाज सुनकर वह बाहर आया तो मौके से गांव का एक युवक राजपाल उसे देखकर वहां से फरार हो गया.

Read Time: 3 min
नहर के पास रात में चीख रही थी 7 वर्षीय बालिका, पिता ने जाकर देखा तो रह गया सन्न
प्रतीकात्मक चित्र

Rajasthan News: राजस्थान में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का अमानवीय मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक एक आरोपी ने रात में हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के परलीका गांव में एक 7 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसको खून से लथपथ छोड़कर भाग गया. 

यह घटना उस समय घटी जब बालिका का पिता घर में था. इस संबंध में गोगामेड़ी थाना में बालिका के पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया और बताया कि उसका घर नहर के पास है. बीती रात उसने अपने सात वर्षीय बेटी के रोने की आवाज सुनी, उसने पुत्री की रोने की आवाज सुनकर वह बाहर आया तो देखा बालिका के साथ कुकर्म हुआ है और मौके से गांव का एक युवक राजपाल उसे देखकर वहां से फरार हो गया.

खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया

घटनास्थल पर पहुंचे पिता ने बच्ची को संभाला, बच्ची के कपड़े खून से लथपथ थे. जिस पर परिजनों ने तुरंत पीड़ित बालिका को नोहर उप जिला अस्पताल भर्ती करवाया, जहां बालिका का उपचार अभी जारी है.

इस संबंध में गोगामेड़ी पुलिस ने आरोपी राजपाल को राउंडअप किया है और मामले में जांच अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीलम चौधरी ने पीड़ित बालिका का मेडिकल बोर्ड गठित करवा पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया और मामले की जांच की जा रही है.

बच्ची का मुंह दबाकर नहर के पास ले गया था आरोपी

एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि सोमवार शाम आरोपित घर के बाहर खेल रही नाबालिग बालिका को मुंह दबाकर नहर के पीछे खेत मे ले गया था, जहां से बच्ची के  शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गया

यह भी पढ़ें- राजस्थान फिर शर्मसार, सरकारी स्कूल के टीचर ने नाबालिग की रेप के बाद की हत्या, फिर शव को पानी टंकी में फेंका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close