विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान फिर शर्मसार, सरकारी स्कूल के टीचर ने नाबालिग की रेप के बाद की हत्या, फिर शव को पानी टंकी में फेंका

राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग बच्ची से रेप के साथ उसकी हत्या कर दी गई. फिर बच्ची के शव को पानी की टंकी में डाल दिया गया. बच्ची के साथ दरिंदगी का आरोप उस सरकारी स्कूल के टीचर पर लगा है, जहां वह पढ़ती थी.

Read Time: 4 mins
राजस्थान फिर शर्मसार, सरकारी स्कूल के टीचर ने नाबालिग की रेप के बाद की हत्या, फिर शव को पानी टंकी में फेंका
बाड़मेर में नाबालिग से रेप के बाद हत्या, आरोपी शिक्षक की फाइल फोटो.
जयपुर:

Barmer Rape case: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर सोमवार को पूरे देश में उत्साह का लहर दिखा. लेकिन इस बीच राजस्थान से एक ऐसी खबर सामने आई जिनसे पूरे प्रदेश को फिर से शर्मसार कर दिया. यहां एक नाबालिग बच्ची की लाश की पानी की टंकी में मिली. बच्ची के परिवार वालों का आरोप है कि सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने बच्ची के साथ रेप किया. फिर उसकी हत्या के बाद उसकी लाश को पानी की टंकी में फेंक दिया. दिल दहलाने वाली इस घटना की जानकारी सामने आते ही प्रशासन भी तुरंत अलर्ट हो गई है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी शिक्षक फरार है, उसकी तलाश की जा रही है. 

दिल दहलाने वाला यह मामला बाड़मेर जिले के सेड़वा उपखंड क्षेत्र से सामने आया. जहां मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक नाबालिग स्कूली बच्ची के साथ शिक्षक ने दुष्कर्म कर हत्या करने और शव पानी के टंकी में डालने का मामला सामने आया है. नाबालिग बच्ची 11वीं क्लास में पढ़ती थी. परिजन उसी स्कूल के टीचर पर रेप और मर्डर करने का आरोप लगाया है. 

मौके पर पहुंच कर पुलिस और FSL ने जुटाएं सबूत

घटना बाड़मेर जिले के सेड़वा क्षेत्र के बाखासर थाना इलाके शनिवार रात की है. घटना की जानकारी मिलने पर बाखासर पुलिस व चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई मौके पर पहुंचे वही एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सेड़वा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है. वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

घर से लोग शादी समारोह में गए थे, बुढ़ी दादी के साथ अकेली थी लड़की

पुलिस को मिली रिपोर्ट के अनुसार बाखासर थाना इलाका निवासी 17 साल की नाबालिग बच्ची शनिवार को अपनी बुढी दादी के साथ घर पर अकेली थी. वहीं उसके परिवार के सदस्य शादी में बाहर गए हुए थे. रात को सरकारी शिक्षक प्रहलाद राम (30) घर में घुसा और पहले डरा-धमकाकर नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. फिर किसी को नहीं बताने की धमकियां दी लेकिन टीचर ने नाबालिग की हत्या कर शव खेत में बने टांके में डाल दिया. 

पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

सुबह जब दादी जगी तो इधर-उधर ढूंढा लेकिन नाबालिग मिली नहीं. रविवार को माता-पिता व परिजन गांव पहुंचे तो टांके में नाबालिग का शव मिला. परिजनों ने शव को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी.थानाधिकारी सुरभान सिंह ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.थानाधिकारी ने बताया कि सोमवार को मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया. 

यह भी पढ़ें - बाड़मेरः पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन के दो वीडियो वायरल, लोग बोले- राजस्थान हुआ शर्मसार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
70 लाख का सोना और 26 लाख कैश बैग में लिए पैदल ही कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस, 3 गिरफ्तार
राजस्थान फिर शर्मसार, सरकारी स्कूल के टीचर ने नाबालिग की रेप के बाद की हत्या, फिर शव को पानी टंकी में फेंका
Jodhpur Mehrangarh Fort Art Convention Center where 500 years of historical heritage is being preserved scientifically
Next Article
Jodhpur: मेहरानगढ़ किले का आर्ट कन्वर्जन सेंटर, जहां 500 साल की ऐतिहासिक विरासत को वैज्ञानिक तरीके से किया जा रहा है संरक्षित
Close
;