विज्ञापन
Story ProgressBack

71 साल के बुजुर्ग ने चॉकलेट देने के बहाने मासूम बच्ची के साथ की छेड़छाड़

71 साल का बुजुर्ग को 9 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 2 min
71 साल के बुजुर्ग ने चॉकलेट देने के बहाने मासूम बच्ची के साथ की छेड़छाड़
गिरफ्तारी के दौरान आरोपी बुजुर्ग की तस्वीर

Minor Girl Molestation in Kota: राजस्थान में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां बुजुर्ग (old man) अपनी मर्यादा को भूल कर ऐसी शर्मनाक हरकत करने लगे उस समाज के युवाओं पर इसका क्या असर पड़ेगा. कोटा जिले में ऐसे ही अमर्यादित कृत्य करने वाले बुजुर्ग का एक ऐसा मामला समाने आया, जिससे मानवता एकबार फिर शर्मसार हो गई. 71 साल के बुजुर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिसने बुढ़ापे की इस उम्र में मासूम बच्ची के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत की. 

जानकारी के अनुसार आरोपी बुजुर्ग चॉकलेट और 20 रूपये देने के बहाने से 9 साल की मासूम बच्ची को अपने घर के अन्दर बुलाकर लाया. वहां बालिका के साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की.

पुलिस ने मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार 

कोटा शहर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 3 मई को अनन्तपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में 9 साल की बच्ची के साथ छेडछाड़ की घटना हुई. जिस पर अनन्तपुरा थाने में केस दर्ज हुआ. एएसपी दिलीप सैनी के निर्देशन में एक विशेष अभियान चलाया गया. आरपीएस मनीष शर्मा के सुपरविजन में अनंतपुरा थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई. इस दौरान बालिका के साथ छेडछाड़ करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी से की जा रही पूछताछ

मुल्जिम महेश दत्त उम्र 71 साल निवासी म. न. 657 पं. दीनदयाल नगर उपाध्याय नगर थाना अनन्तपुरा जिला कोटा शहर को दबिश देकर आज शनिवार को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त इन्स्ट्रमेशन लिमिटेड (आईएल) फैक्ट्री से रिटायर्ड है. अभियुक्त से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: गर्भवती महिला की रेप के बाद हत्या मामले में SP का बड़ा एक्शन, आरोपी का घर जलाने वाले 4 लोग गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close