विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 2 बच्चे भी शामिल

राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें बच्चे भी शामिल है. यहां बोलेरो कार और ट्रक के बीच टक्कर हुई है.

Read Time: 2 mins
राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 2 बच्चे भी शामिल

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 9 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां ट्रक और बोलेरो कार की टक्कर हुई है. यह टक्कर इतनी भीषण थी की इसमें 9 लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोगों की घायल होने की सूचना है. हादसे के बाद पुलिस को सूचना मिलने के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. वहीं मृतकों का शव और घायलों को करौली अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस ने इस हादसे के बारे में बताया है कि अनियंत्रित बोलेरो कार की टक्कर ट्रक से हुई है.

पुलिस ने बताया कि मृतकों में 6 महिलाएं, 2 बच्चे और 1 पुरुष शामिल हैं. चार घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जयपुर रेफर किया गया है.

घटना स्थल पर पहुंचे कलेक्टर और एसपी

खबरों के मुताबिक, करौली मंडारायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास यह घटना हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय फौरन घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने वहां राहत कार्यों का जायजा लिया. जबकि वहां मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया है.

कैला देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे घर

पुलिस के मुताबिक, कार में सवार अधिकतर लोग मंडरायल के निवासी थे और कैला देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रहे थे. हादसा जिले के मंडरायल कस्बे में डुंडापुरा चौराहे के पास उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है.

पुलिस इस सड़क हादसे की जांच में भी जुट गई है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह हादसा क्यों और कैसे हुआ.

यह भी पढ़ेंः कोटा के बाद राजस्थान के इस इलाके में आने लगे सुसाइड के मामले, एक ही दिन 2 छात्रों की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोटा के बाद राजस्थान के इस इलाके में आने लगे सुसाइड के मामले, एक ही दिन 2 छात्रों की मौत
राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 2 बच्चे भी शामिल
Lieutenant General Manjinder Singh becomes Chief of South Western Command, takes new responsibility in Jaipur
Next Article
ले. जनरल मनजिंदर सिंह बने साउथ वेस्टर्न कमांड के चीफ, जयपुर में ली नई जिम्मेदारी
Close
;