विज्ञापन
Story ProgressBack

शातिर महिला ने युवक को अपनी जाल में फंसाकर 25 हजार रूपये का लगाया चूना, डिप्रेशन में आया मासूम

अजमेर में एक महिला ने युवक को फंसाकर उसका अश्लील वीडियों बनाई और उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे 25 हजार रूपये ऐंठे, उसके बाद और पैसे की डिमांड करने लगी युवक के पास पैसे न होने की स्थिति में युवक मानसिक अवसाद में आ गया. 

Read Time: 3 min
शातिर महिला ने युवक को अपनी जाल में फंसाकर 25 हजार रूपये का लगाया चूना, डिप्रेशन में आया मासूम
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: आमतौर पर आपने पुरूषों को अधिकतर अपराध करते देखा या सूना होगा लेकिन अपराध की इस दुनिया में शातिर महिलाएं भी पीछे नहीं है. अजमेर (Ajmer) में एक सीधे-साधे युवक से पहले एक शातिर महिला ने दोस्ती की. फिर प्रेम जाल में फंसाकर शातिर महिला युवक को एक फ्लैट में ले गई. जहां अपने साथियों के साथ उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली. कुछ दिनों बाद पीड़ित युवक के पास शातिर महिला ने उसके नग्न अवस्था में फोटो और वीडियो व्हाट्सएप के माध्यम से भेजें और वायरल नहीं करने की एवज में उसे करीब 25 हजार रुपए की अवैध वसूली कर ली. 

केश खत्म हुआ तब हुआ मामले का खुलासा

पीड़ित युवक ने बदनामी के डर से पहले तो शातिर महिला द्वारा मांगने पर उसे हजारों रुपये देता गया, लेकिन जब उसके पास कैश खत्म हुआ तब युवक परेशान हो गया. परेशान युवक अवसाद में आ गया. चिकित्सकों द्वारा उसके इलाज के दौरान पीड़ित युवक ने चिकित्सकों के सामने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. चिकित्सकों ने पीड़ित युवक के पिता को सारी बात बता दी. पिता ने शातिर महिला और उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करावाई. 

पैसे न देने पर बदनाम करने की धमकी

क्रिश्चियन गंज थाने के एएसआई जगमाल दायमा ने बताया की पीड़ित युवक के पिता ने थाने में महिला और उससे जुड़े अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. ASI ने बताया कि शातिर महिला द्वारा एक गिरोह का संचालन किया जाता है, जिसकी चपेट में यह युवक आ गया. युवक से इस शातिर महिला ने करीब 25 हजार रुपये लूट लिए उसके बाद और रूपये की कर मांग रही थी. रुपये नहीं देने की सूरत में युवक की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रही है. पीड़ित पिता की शिकायत पर कृश्चनगंज  थाना पुलिस ने शातिर महिला और उनके अन्य साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- नगर परिषद सिरोही के सभापति व आयुक्त पर गैंगरेप का आरोप, सामने आए सभापति और आयुक्त ने केस को झूठा बताया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close