विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Student Suicide: नीट रिजल्ट जारी होने के अगले दिन कोटा में सुसाइड, 9वीं मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग

Kota Student Suicide 2024: मेडिकल प्रवेश परीक्षा के परिणाम घोषित होने के अगले दिन कोटा की एक बिल्डिंग से एक छात्रा ने कूदकर अपनी जान दे दी है. आज पिता के आने पर उसका पोस्टमार्टम शुरू होगा.

Read Time: 3 mins
Kota Student Suicide: नीट रिजल्ट जारी होने के अगले दिन कोटा में सुसाइड, 9वीं मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग
बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से छात्रा ने किया सुसाइड.

Rajasthan News: राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-यूजी के परिणाम (NEET UG Result 2024) घोषित होने के एक दिन बाद ही राजस्थान के कोटा में 18 वर्षीय एक अभ्यर्थी ने एक इमारत की नौवीं मंजिल से कथित तौर पर कूदकर खुदकुशी (Kota Student Suicide) कर ली. पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान बागीशा तिवारी के रूप में हुई है और वह इसी इमारत की 5वीं मंजिल पर अपनी मां और भाई के साथ रहती थी. हादसे के बाद उसे तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

एक महिला ने की थी रोकने की कोशिश

मूलरूप से मध्य प्रदेश के रीवा जिले की निवासी बागीशा तिवारी कोटा के एक कोचिंग संस्थान में नीट-यूजी की तैयारी कर रही थी. जवाहर नगर पुलिस थाने के सर्किल इंस्पेक्टर हरिनारायण शर्मा ने बताया कि मृतका का भाई 12वीं कक्षा में पढ़ता है और वह संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) की तैयारी कर रहा है. बागीशा जब इमारत की नौवीं मंजिल की बालकनी से छलांग जाने जा रही थी तो एक महिला ने उसे ऐसा करते हुए देखा था और उसे रोकने की कोशिश की भी थी, लेकिन वह असफल रही. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसने नीट-यूजी की परीक्षा दी थी. लेकिन उसने यह कदम क्यों उठाया? इस बारे में फिलहाल पता नहीं चला है.

आज पिता के आने पर होगा पोस्टमार्टम

फिलहाल मृतक छात्रा बागिशा तिवारी का शव MBS अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. आज रीवा से उसके पिता कोटा पहुंच रहे हैं. उनके यहां आने के बाद बागिशा का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, और फिर अंतिम क्रिया के लिए शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं जवाहर नगर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बागिशा के बारे में पता लगाया जा रहा है, उसके दोस्तों से बातचीत की जा रही है, बीते कुछ दिनों में उसके व्यवहार में आए किसी भी तरह से बदलाव के बारे में पूछताछ की जा रही है, ताकि उसकी मौत की सही वजह का खुलासा हो सके.

ये भी पढ़ें:- जयपुर में भाभी और दो बच्चों को चाकू से गोदने के बाद देवर ने किया सुसाइड, डबल मर्डर से फैली सनसनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: सड़क जाम, पथराव फिर लाठीचार्ज! जानवरों के कटे सिर के अवशेष मिलने से पाली में बढ़ा तनाव
Kota Student Suicide: नीट रिजल्ट जारी होने के अगले दिन कोटा में सुसाइड, 9वीं मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग
BAP will form a new alliance on the lines of INDAI and NDA, announced national president Mohanlal Roat
Next Article
Rajasthan Politics: INDIA और NDA की तर्ज पर नया एलायंस बनाएगी BAP, राष्ट्रीय अध्यक्ष रोत ने किया बड़ा ऐलान
Close
;