विज्ञापन
Story ProgressBack

गोगामेड़ी की हत्या के बद मचे बवाल से परेशानी, नई नवेली दुल्हन को पैदल ही जाना पड़ा ससुराल

बंद के बीच यह तस्वीर राजस्थान के जोधपुर के स्थानीय बाशिंदों का भावनात्मक पहलू दर्शा रही है. जोधपुरवासियों का यह कदम चर्चा का विषय बन रहा है. जहां पहली बार दूल्हा अपनी दुल्हन को अपने परिवार के साथ मंदिर में शादी की अन्य रश्मों को अदा कर वापस अपने ससुराल को ले जा रहा था.

Read Time: 3 min
गोगामेड़ी की हत्या के बद मचे बवाल से परेशानी, नई नवेली दुल्हन को पैदल ही जाना पड़ा ससुराल
विरोध-प्रदर्शन के बीच की दूल्हन को पैदल घर ले जाता दूल्हा और उसका परिवार.
जोधपुर:

Sukhdev Gogamedi Murder Case: राजस्थान में नई सरकार के गठन से पहले 5 दिसंबर को करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद भारी बवाल मचा हुआ है. इस बीच प्रदेश भर में राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में बंद का आह्वान किया गया था. आज बुधवार ( 6 दिसंबर) को पूरे प्रदेश में विरोध-प्रदर्शन हुआ है.

बंद के तहत जोधपुर में भी बुधवार को सभी मार्केट बंद रहे. इसी बीच मुख्य चौराहों पर भी सुबह से ही विरोध प्रदर्शन का दौर जारी रहा. जहां इन विरोध प्रदर्शन के बीच एक अलग तस्वीर अपनायत की नगरी जोधपुर में देखने को मिली है.

Latest and Breaking News on NDTV

जालोरी गेट चौराहा में जब हत्या के विरोध में प्रदर्शनकारियों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था, इसी दौरान एक नव विवाहित जोड़ा जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को परिवार के साथ गाड़ी में अपने ससुराल ले जा रहा था. लेकिन विरोध प्रदर्शन के कारण उसे पहले तो घंटो इंतजार करना पड़ा. जहां प्रदर्शन बढ़ता देख आखिर में मजबूरी से दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर पैदल ही प्रदर्शनकारियों के बीच में से होकर दुल्हन को अपने ससुराल ले गया.

वैसे तो अपनायत की नगरी अपनी बोली व खानपान के लिए तो प्रसिद्ध है. लेकिन व्यावहारिक दृष्टि से भी यहां के स्थानीय बाशिंदों का यह भावनात्मक कदम भी चर्चा का विषय बन रहा है. जहां पहली बार दूल्हा अपनी दुल्हन को अपने परिवार के साथ मंदिर में शादी की अन्य रश्मों को अदा कर वापस अपने ससुराल को ले जा रहा था.

Latest and Breaking News on NDTV

इस दौरान जब सड़को पर विरोध प्रदर्शन बढ़ता गया तो दूल्हे ने भी हार नही मानी और पैदल ही प्रदर्शनकारियो के बीच मे से होकर दुल्हन को लेकर अपने को निकल पड़ा.

इसे भी पढ़े: Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले शूटर नितिन फौजी की पूरी कुंडली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close