विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: बूंदी में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत

रोटेदा निवासी दुर्गा लाल सुमन और उसकी बहन आशा सुमन देहित गांव में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी.

Read Time: 3 mins
Rajasthan News: बूंदी में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत
युवक की मौके पर मौत

Rajasthan Accident News: बूंदी के कापरेन थाना क्षेत्र में मेगा हाईवे पर मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार बेकाबू कार ने बाइक सवार भाई बहन को टक्कर मार दी. हादसे में भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बहन गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका कोटा अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण कापरेन थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा. करीब 2 घंटे तक चले हंगामे के बाद जिला प्रशासन से 1 लाख की आर्थिक सहायता और कठोर कार्रवाई के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ.

नोएडा जा रही थी कार

बताया जा रहा है कि लग्जरी कार एक्सप्रेस वे से होते हुए नोएडा जा रही थी. तभी रोटेदा निवासी दुर्गा लाल सुमन और उसकी बहन आशा सुमन देहित गांव में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. डीएसपी आशीष भार्गव ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कापरेन थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे पर लग्जरी कार ने रोटेदा निवासी युवक युवती को कुचल दिया है.

बाइक सवार युवक की मौके पर मौत

एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल लाया गया है, जहां पर युवक दुर्गा शंकर सुमन की मौत हो गई है, जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हुई है. जिसे कोटा रेफर कर दिया गया. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ने पुलिस ने कार को जब्त कर लिया गया है. हालांकि, कार चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या पर ग्रामीण और परिजन थाने के बाहर पहुंच गए और प्रदर्शन करने लगे.

युवक की दो महीने पहले हुई थी शादी

युवक की दो महीने पहले हुई थी शादी

दो महीने पहले युवक की हुई थी शादी

मृतक दुर्गा शंकर सुमन की दो माह पूर्व शादी हुई थी. ऐसे में किसी काम से भाई-बहन आए थे और वापस लौट रहे थे. इस दौरान हादसा हो गया. घर का दुर्गा शंकर सुमन लालन पालन करता था और हलवाई का काम करता था. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जिला प्रशासन की तरफ से परिजनों से वार्ता करने के बाद 1 लाख का मुआवजा देने और कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. तब जाकर परिजन माने और मामला शांत हुआ है.

यह भी पढ़ें-  ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए चोरी करते थे बाइक, एक दर्जन बाइक के साथ 5 चोर गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मिलिए भरतपुर सांसद संजना जाटव के कांस्टेबल पति से, राजस्थान के इस थाने में करते हैं ड्यूटी; पत्नी बोलीं- मैं जो हूं इन्हीं के दम पर
Rajasthan News: बूंदी में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत
Bhiwadi Fire Accident: massive fire broke out in pharmaceutical-chemical factory of Khushkheda Industrial Area, one youth burnt alive, 12 people burnt
Next Article
खुशखेड़ा इंड्रस्टियल एरिया की दवा-केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक युवक जिंदा जला, 12 लोग झुलसे
Close
;