विज्ञापन

Rajasthan News: ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए चोरी करते थे बाइक, एक दर्जन मोटरसाइकिल के साथ पांच चोर गिरफ्तार

पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को टोंक ओर बूंदी जिले से गिरिफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. साथ ही उनके पास से चोरी की 1 दर्जन मोटरसाइकिल बरामद हुई.

Rajasthan News: ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए चोरी करते थे बाइक, एक दर्जन मोटरसाइकिल के साथ पांच चोर गिरफ्तार
एक दर्जन बाइक के साथ 5 चोर गिरफ्तार

Rajasthan Crime: एक के बाद एक लगातार कई मोटरसाइकिल चोरी की घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टोंक और बूंदी जिले से गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से करीब एक दर्जन चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है. ये चोर ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए मोटरसाइकिल की चोरी करते थे. पुलिस गिरफ्तार किए गए चोरों की आपराधिक कुंडली को खंगालते हुए अन्य चोरी की वारदात को पर्दाफाश करने में जुटी हुई है. 

मंदिरों और पार्कों के बाहर से मोटरसाइकिल होती चोरी

टोंक के बड़ा कुआं और रोडवेज डिपो इलाके में में मन्दिरों और पार्कों के बाहर से लगातार मोटरसाइकिल की चोरी की वारदातों की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी. इसपर पुलिस ने एक टीम का गठन किया और सीसीटीवी फुटेज के साथ ही डिजिटल साक्ष्यों ओर मुखबिर नेटवर्क की सहायता से जब तहकीकात शुरू की तो पुलिस को एक दो अपराधियों की मोटर साइकिल चोरी की वारदात में संलिप्तता पाई गई. उसके बाद पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को टोंक ओर बूंदी जिले से गिरिफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. साथ ही उनके पास से चोरी की 1 दर्जन मोटरसाइकिल बरामद हुई.

टोंक थाना कोतवाली पुलिस की पकड़ में आये पांचों चोर मुख्य सरगना नवल सैनी, विशाल उर्फ कालू, सादिक उर्फ गुड्डू, हफीज और दानिश ऐशो आराम और नशे की जिन्दगी जीने के आदी हैं. मुख्य आरोपी नवल सैनी शहर के पार्कों और मंदिरों के बाहर आने वाले मोटरसाइकिलों की रेकी करता था और जैसी ही मालिक मंदिर या पार्क में जाता था. यह मास्टर चाबी की सहायता से मोटरसाइकिल के लॉक को तोड़ देता और उसे लेकर फरार हो जाता था और फिर बाइक को बूंदी या अन्य जगह ले जाकर सस्ते दामो में बेच देता था.

चोर गैंग की पहली पसंद होती थी स्प्लेंडर गाड़ियां

चोर गैंग के सदस्य गाड़ी चोरी करते समय इस बात का ध्यान रखते थे कि चुराई गई गाड़ी स्प्लेंडर या हीरो प्लस होनी चाहिये,  जिससे वह बाजार में आसानी से बिक जाए. यही कारण है कि जब 12 मोटर साइकिल इन चोरों से बरामद की तो उसमें से 11 मोटर साइकिले स्प्लेंडर या हीरो प्लस मिली जो कि बाजार में आसानी से बिक जाती है. 

यह भी पढ़ें-  ACB Action in Sikar: सीकर में ACB का एक्शन, 7 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पुलिस कांस्टेबल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
Rajasthan News: ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए चोरी करते थे बाइक, एक दर्जन मोटरसाइकिल के साथ पांच चोर गिरफ्तार
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close